comscore
News

6जीबी रैम के साथ आ रहा है विवो का ये नया स्मार्टफोन

यह स्मार्टफोन मीडिटेक Helio P20 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा।

Vivo X21i spotted on 6GB RAM,6जीबी रैम के साथ आ रहा है विवो का ये नया स्मार्टफोन

विवो के नये स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आ रही है। यह स्मार्टफोन एक वेबसाइट पर देखा गया है। Vivo X21i स्मार्टफोन को  GeekBench पर स्पॉट किया गया है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन मीडिटेक Helio P20 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम होगी. विवो ने इस साल के शुरुआत में चीन में  X21 स्मार्टफोन पेश किया था. X21i इसी का अपडेटिड वैरियंट है। विवो के  X21 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया था लेकिन इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Vivo X21i स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है।  न ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भी  X21 स्मार्टफोन के रेंज में ही पेश किया जाएगा। फिलहाल लॉन्चिंग डेट को लेकर भी कोई लीक जानकारी नहीं मिली है। X21 स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.28 इंच की स्क्रीन दी थी.

इसके बैक में 12 मेगापिक्सल का कैमरा और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके अपडेटिड वर्जन में भी 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। X21 में कंपनी एंड्रॉइड ऑरियो अपडेट दिया था. इसमें भी दिया जा सकता है।

  • Published Date: May 9, 2018 5:56 PM IST
  • Updated Date: May 9, 2018 7:04 PM IST