comscore
News

वोडाफोन इफैक्ट: अब एयरटेल देगा 120GB डाटा

एयरटेल ने 1,199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में डाटा बेनिफिट को बढ़ा दिया है।

airtel-4g-services

वोडाफोन ने हाल में अपने रेड पोस्टपेड प्लान को रिवाइज किया था। कंपनी ने पहले के मुकाबले इन प्लान में डाटा लिमिट को 87% तक बढ़ा दिया है। अब जल्द ही देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल भी अपने कुछ पोस्टपेड प्लान में डाटा बेनिफिट को बढ़ा सकती है। अभी एयरटेल ने 1,199 रुपये वाले प्लान में डाटा बेनिफिट को बढ़ा दिया है।

टेलीकॉम टॉक के मुताबिक एयरटेल के 1,199 रुपये के पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग, अनलिमिटेड रोमिंग और अनलिमिटेड SMS की सुविधा मिल रही है।

इस प्लान में एक साल की अमेजन प्राइम मेंबरशिप भी मिल रही है। यूजर्स को विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी एक्से, हैंडसेट प्रोटेक्शन की सुविधा भी मिल रही है। एयरटेल ने इस प्लान में डाटा बेनिफिट को बढ़ाते हुए 120GB डाटा (3G/4G) कर दिया है। इससे पहले इस प्लान में 90GB डाटा मिल रहा था। ऐसे में कंपनी के प्लान को रिवाइज करने के बाद अब आपको 30GB डाटा मिलेगा।

एयरटेल के इस पोस्टपेड प्लान के मुकाबले वोडाफोन 1,299 रुपये वाले प्लान में इसी तरह के डाटा बेनिफिट और अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल, अनलिमिटेड SMS, अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा यूजर्स को वोडाफोन प्ले एक्सेस और मोबाइल डाटा प्रोटेक्शन प्लान की सुविधा मिल रही है। वोडाफोन अपने प्लान में 125GB 3G / 4G डाटा दे रही है।

  • Published Date: July 22, 2018 8:29 AM IST