comscore
News

वोडाफोन प्रीपेड यूजर्स को डेली डाटा लिमिटि खत्म होने पर मिलेगा अलर्ट

अभी रिलायंस जियो ही ऐसा अकेला टेलीकॉम ऑपरेटर्स है जो यूजर्स को डाटा लिमिट खत्म होने का अलर्ट मैसेज देता है।

vodafone-stcok-image

वोडाफोन इंडिया भारत में आइडिया सेल्युलर में मर्जर से पहले अपनी सर्विस को सुधार रहा है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने अपनी कस्टमर्स सर्विस को सुधारते हुए एक नया फीचर पेश किया है। कंपनी अब अपने प्रीपेड यूजर्स को डाटा यूसेज अलर्ट का ऑप्शन दे रही है। अब वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स को डेली डाटा लिमिट खत्म होने पर डाटा यूसेज वॉर्निंग का मैसेज मिलेगा। वोडाफोन डेली डाटा बेनिफिट के लिए कई प्रीपेड प्लान दे रहा है। इनमें
349, 569, 509, 511 रुपये जैसे कई प्लान शामिल हैं।

सुपर प्लान वाले सभी वोडाफोन कस्टमर्स को डाटा यूसेज अलर्ट का मैसेज मिलेगा। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस फीचर का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था, क्योंकि टेलीकॉम सब्सक्राइबर्स को अपनी डाटा लिमिट देखने के लिए मोबाइल ऐप का इंतजार करना पड़ता था। इसलिए यह एक अच्छा फीचर है।

अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है की क्या आइडिया सेलुलर और भारती एयरटेल भी इसी तरह की सर्विस अपने कस्टमर्स को देंगे या नहीं? हालांकि उम्मीद है कि दोनों कंपनियां वोडाफोन इंडिया की इसी सर्विस को जल्द अपने कस्टमर्स के लिए दे सकती हैं। अभी रिलायंस जियो ही ऐसा अकेला टेलीकॉम ऑपरेटर्स है जो यूजर्स को डाटा लिमिट खत्म होने का अलर्ट मैसेज देता है।

  • Published Date: July 10, 2018 2:49 PM IST