comscore
News

जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने पेश किए ये दमदार प्लान

वोडाफोन ने 511 और 569 रुपए के प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है।

vodafone-partner-walmart

जियो को टक्कर देने के लिए दूसरी टेलीकॉम कंपनियां एक के बाद एक नए प्लान पेश कर रही हैं। इसी को देखते हुए वोडाफोन ने अपने दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। इन प्लान को 511 रुपए व 569 रुपए में लॉन्च किया गया है। इन प्लान को लॉन्च करने के पीछे वोडाफोन का मकसद जियो और एयरटेल जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देना है।

अगर बात करें 511 रुपए वाले प्रीपेड पैक की तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी, रोमिंग वॉयस कॉल, 100 एसएमएस मैसेज प्रति दिन मिल रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स को 2जीबी 3G/4G डाटा प्रति दिन मिलेगा। इस पैक में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

दूसरे पैक की बात करें तो यूजर्स को 569 रुपए के इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी, रोमिंग वॉयस कॉल, 100 एसएमएस मैसेज प्रति दिन और 3जीबी 3G/4G डाटा प्रति दिन मिलेगा। कुल मिलाकर 84 दिनों में यूजर्स को 252जीबी डाटा मिलेगा।

अगर बात करें इस कीमत में दूसरी कंपनियों के प्लान की तो रिलायंस जियो के 448 रुपए वाले प्रीपेड पैक में यूजर्स को 2जीबी 4G डाटा प्रति दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 एसएमएस मैसेज प्रति दिन, जियो के ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है।

बता दें कि वोडाफोन इंडिया ने केदारनाथ धाम की यात्रा करने वाले पांच लाख से अधिक तीर्थयात्रियों को विश्वस्तरीय कनेक्टिविटी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए केदारनाथ (उत्तराखंड) में अपनी 4जी सेवाएं शुरू करने का ऐलान किया है। मंदिर परिसर में और इसके आस-पास के इलाके में कस्टमर्स को वोडाफोन सुपरनेट 4जी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए मंदिर के पास लगभग 11,755 फीट की ऊंचाई पर 4जी साइट इंस्टॉल की गई है।

  • Published Date: June 19, 2018 11:21 AM IST