comscore
News

व्हाट्सएप ने फिक्स किया एंड्राइड Beta 2.18.109 Timestamp बग

इस बग को पिछले हफ्ते व्हाट्सएप वर्जन 2.18.109 पर देखा गया था।

  • Published: April 16, 2018 12:06 PM IST
whatsapp-logo-stock-image

व्हाट्सएप ने ASCII कोड के साथ एप के एंड्रॉइड बीटा वर्जन पर टाइमस्टैंप को बदलते हुए सामने आए बग के को फिक्स कर दिया है। बग को व्हाट्सएप बीटा संस्करण 2.18.109 में पाया गया था जो कि 12 अप्रैल को जारी किया गया था और ASCII कोड के साथ ‘कल’ और ‘आज’ टाइमस्टैम्प को बदलने के अलावा चैट अनुभव पर कोई बड़ा प्रभाव नहीं पड़ा।

अगर आप भी व्हाट्सएप के बीटा प्रोग्राम को चलाना चाहते हैं तो आपको प्ले स्टोर पर बीटा प्रोग्राम के लिए साइन अप करने की आवश्यकता है या एपीके फाइल को साइडलोड करना होगा। कहा जा रहा है कि, जैसा कि हमेशा की सिफारिश की जाती है, आपको एक सरल उपयोगकर्ता अनुभव प्राप्त करने के लिए अपने डिवाइस पर बीटा संस्करण सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने से बचना चाहिए।

WABetaInfo द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप बीटा वर्जन 2.18.109 पर पहले कैरेक्टर “Today” और “Yesterday” की जगह “89ESTERDAY” और “84ODAY” दिखाई दे रहा था। ASCII code अक्षरों की बात करें तो T को 84 और Y को 89 लिखा गया था। इस बग के कारण पहले शब्द बदल गए थे।

जाहिरा तौर पर इसे बग के बारे में ऑनलाइन सूचना मिलने से पता चला और 14 अप्रैल शनिवार को इसे ठीक कर दिया गया था। अगर अब भी आप को timestamps की समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो आप व्हाट्सएप बीटा वर्जन को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर जा सकते हैं।

  • Published Date: April 16, 2018 12:06 PM IST