comscore
News

WWDC 2018: एप्पल लॉन्च कर सकती है 4.2-इंच iPhone SE

एप्पल शायद अपने पॉपुलर iPhone SE को इस साल होने वाले WDC 2018 इवेंट में पेश कर सकती है।

  • Published: February 21, 2018 12:30 PM IST
apple-iphone-se-feat

एप्पल इस साल होने वाले WDC 2018 में 4-इंच iPhone SE के अपग्रेडेड वर्जन को पेश कर सकती है। एक चीनी वेबसाइट ने इस बात का दावा किया है कि एप्पल iPhone SE के नए वर्जन को डेवलपर कॉन्फ्रेंस में पेश कर सकता है।

QQ साइट का दावा है कि अपडेटड iPhone SE में एप्पल A10 प्रोसेसर, 2जीबी रैम और 32जीबी व 128जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि स्मार्टफोन में टच आईडी को रखा जाएगा। कंपनी इस डिवाइस में फेस आईडी को पेश नहीं करेगी। इसका मतलब है कि कंपनी का प्लान है कि इस डिवाइस की कीमत $500 के अंदर ही रखी जाएगी।

जबकि स्पेसिफिकेशन पूर्व में अन्य iPhone SE के समान दिखाई दे रहे हैं। चीनी साइट पर जानकारी है, जिसपर विश्वास करना लगभग मुश्किल है। साइट का दावा है कि अगले iPhone SE में 4.2-इंच का डिसप्ले होगा। यह विभिन्न कारणों के लिए कोई मतलब नहीं है। 4-इंच के डिसप्ले से 4.2-इंच के डिसप्ले पर कूदने में कोई वास्तविक मूल्य नहीं है और एप्पल को डिजाइन आयाम में उस बदलाव को समायोजित करने के लिए अपनी डिजाइन प्रक्रिया और निर्माण लाइन को फिर से करना होगा।

केजीआई विश्लेषक मिंग-ची कू, जिन्होंने एप्पल के उत्पादों की भविष्यवाणी करने का एक ठोस ट्रैक रिकॉर्ड किया है। उन्होंने iPhone SE में 3डी सेंसिंग और वायरलेस चार्जिंग जैसी नई विशेषताओं के लिए समर्थन को खारिज कर दिया था। एप्पल के लिए, iPhone SE को छोटे फोन की इच्छा रखने वालों के उद्देश्य से पेश किए जाने की उम्मीद है और जो लोग बजट मूल्य में एक iPhone की तलाश में हैं।

एप्पल ने साल 2016 मार्च में iPhone SE को लॉन्च किया था। वहीं, एप्पल द्वारा Worldwide Developers Conference (WDC 2018) 4 जून से 8 जून तक San Jose Convention Center California में आयोजित किया जा सकता है। एप्पल इस इवेंट के दौरान iOS, watchOS, macOS और tvOS का अपडेट पेश कर सकती है।

You Might be Interested

Apple iPhone SE

21499

Buy Now
iOS 9.3
A9 processor paired with M9 co-processor,64 bit
12 MP iSight Camera
  • Published Date: February 21, 2018 12:30 PM IST