comscore
News

शाओमी के इन 30 स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा MIUI 9.5 अपडेट, क्या आपका फोन भी है इस लिस्ट में शामिल

शाओमी MIUI 9.5 को फिलहाल चुनिंदा डिवाइस के लिए पेश किया जा रहा है और अप्रैल के अंत तक 30 मॉडल के लिए आधिकारिक रूप से उपलब्ध करा दिया जाएगा।

  • Published: March 22, 2018 4:21 PM IST
xiaomi redmi 5 logo

शाओमी ने हाल ही में इस बात को लेकर पुष्टि की थी कि MIUI 9 रोम बेस्ड एंड्राइड 7.0 नौगट भारत में सभी डिवाइस पर उपलब्ध होगा। वहीं, अब चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी MIUI 9.5 की उपलब्धता के बारे में जानकारी दी है। MIUI 9.5 अपडेट ओवर द एयर तरीके से अपडेट दिया जाएगा। Mi MIX और Mi MAX की सीरीज में चयनित स्मार्टफोन के लिए इस अपडेट को देना शुरू कर दिया है और शाओमी अगले कुछ महीनों में 30 डिवाइसों के लिए अपडेट जारी करने की योजना बना रही है।

शाओमी का कहना है कि एमआईयूआई 9.5 ग्लोबल स्टेबल रॉम वर्तमान में रेडमी नोट 3 स्पेशल एडिशन, रेडमी नोट 3 के लिए क्वालकॉम चिस्पेट द्वारा संचालित है, रेडमी नोट 4 क्वॉलकॉम के साथ है (जिसे चुनिंदा बाजारों में रेडमी नोट 4X के रूप में भी जाना जाता है), रेडमी 4 ए, रेडमी 5 प्लस , एमआई मैक्स और एमआई मैक्स प्राइम स्मार्टफोन ओवर-द-एयर अपडेट (ओटीए) के माध्यम से अपडेट डिवाइस के यूजर्स को दिया जा रहा है।

अपडेट को चरणबद्ध तरीके से जारी किया जा रहा है। अगर उपयोगकर्ता अपने डिवाइस पर अपडेट को नहीं देख पा रहे हैं तो उन्हें चिंता नहीं करनी चाहिए। शाओमी इस महीने के अंत तक मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित रेडमी 3 एस, रेडमी 4 प्राइम और रेडमी नोट 4 के लिए अपडेट जारी करने की योजना बना रही है।

रेडमी नोट 5 ए प्राइम / रेडमी वाई 1, रेडमी नोट 5 ए / रेडमी वाई 1 लाइट, रेडमी 5 ए, रेडमी 5 प्लस, रेडमी नोट 5, रेडमी 5, एमआई मैक्स 2, एमआई 5, रेडमी 4 एक्स, एम 6 और एमआई मिश्र 2 जैसी अन्य मॉडल हैं। अप्रैल की शुरुआत में अपडेट मिलने की की उम्मीद है। शाओमी एमआईयूआई 9.5 को एमई नोट 2, एमआई 5 एस, एमआई एमिक्स, एम आई नोट 3, एमआई 5 एस प्लस, रेडमी नोट 2, रेडमी 3, रेडमी 4, एम 3 और एमआई 4 के मध्य अप्रैल में रिलीज करने की योजना बना रही है।

  • Published Date: March 22, 2018 4:21 PM IST