comscore
News

शाओमी ने की Super VIP मंथली सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम की घोषणा

सब्सक्रिप्शन मॉडल चीन में लाइव हो चुका है और इसकी कीमत RMB 9 (लगभग 100 रुपए) प्रति माह व RMB 88 (लगभग 900 रुपए) प्रति वर्ष है।

  • Published: December 27, 2017 12:30 PM IST
xiaomi-redmi-note-4-logo

हम सब जानते हैं कि शाओमी एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, लेकिन हाल ही में कंपनी ने MIUI कस्टम रोम को पेश कर सॉफ्टवेयर कंपनियों को टक्कर दी है। कस्चम इंटरफेस होने के नाते शाओमी डिसप्ले पर कुछ एड प्रदर्शित करती है जो कई बार परेशान करते हैं। वहीं, अब तक इन विज्ञापन को हटाने का कोई उपाय नहीं था। लेकिन, कस्टमर्स के फीडबैक को ध्यान में रखते हुए इन विज्ञापन को हटाने का विकल्प दे रही है।

शाओमी ने ‘Super VIP’ मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान को चीन में पेश किया है, जिसकी मदद से परेशान करने वाले विज्ञापन को हटाया जा सकेगा। इस प्लान की कीमत RMB 9 (लगभग 100 रुपए) प्रति माह और RMB 88 (लगभग 900 रुपए) प्रति वर्ष है। विज्ञापन को डिसेब्ल करने के अलावा इस सब्सक्रिप्शन के कई और फायदे भी हैं।

Super VIP प्रोग्राम आपको 22 एक्सक्लूसिव थीम्स एक्सेस करने की अनुमति, 1,000 बुक्स प्रति माह और 5GB क्लाउड स्टोरेज स्पेस देता है। वहीं, जो उपभोक्ता एक साल के लिए सब्सक्रिप्शन लेते हैं वह 37 एक्सक्लूसिव थीम्स का एक्सेस, 1,200 बुक्स प्रति माह और 10GB फ्री क्लाउड स्टोरेज का लाभ उठा पाएंगे।

सब्सक्रिप्शन मॉडल बेसिकली एक VIP पास है जो कि 10,000 मंथली यूजर्स के लिए लिमिटेड है। इस प्रोग्राम को चीन में शुरू कर दिया गया है और यह 31 दिसंबर तक चलेगा। GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार शाओमी हर दिन 1,000 VIP यूजर्स को एक्सेप्ट करेगी।

इस मेंबरशिप प्लान को एक्सेस करने के लिए उपभोक्ता को अपने Mi अकाउंट से लॉग इन करना होगा। फिलाहल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि शाओमी भारत में VIP मेंबरशिप प्लान को कब पेश करेगी। इसके अलावा आप इसे सिर्फ एक ही फोन पर इस्तेमाल कर सकते है। अगर आप एक से ज्यादा शाओमी डिवाइस में इस प्रोग्राम को इस्तेमाल करना चाहते हैं इसके लिए आपको अलग से ‘Super VIP’ मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान लेना पड़ेगा।

  • Published Date: December 27, 2017 12:30 PM IST