comscore
News

शाओमी के गेमिंग स्मार्टफोन को लेकर सामने आई नई जानकारी

शाओमी Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन का डिजाइन लीक हुआ है।

  • Updated: April 9, 2018 9:27 AM IST
xiaomi-black-shark-design-teaser

शाओमी एक नया हाई एंड गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने के तैयारी कर रही है। इस डिवाइस को 13 अप्रैल को बीजिंग में आयोजित किया गए एक इवेंट के दौरान पेश किया जा सकता है। इस इवेंट में लॉन्च होने से पहले कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन को दिखाते हुए एक टीजर पेश किया है।

टीजर में स्मार्टफोन के गेमिंग क्षमताओं को उजागर किया गया है जो कि आश्चर्य की बात नहीं है। वेइबो पर टीजर (Playfuldroid द्वारा देखा गया) एक फेसर को दिखाता है कि वह अपने साहब को पकड़ता है और ब्लेड का हिस्सा आगामी स्मार्टफोन के किनारे बनाता है। टीजर गोल के किनारों के साथ एक घुमावदार डिजाइन पर संकेत देता है जो रेजर फोन के अवरोध डिजाइन से बेहतर दिखता है। इसके अलावा किनारे पर एक पावर बटन दिखाई देता है। टीजर पर “Born to compete” कैप्शन लिखा है।

अभी Black Shark स्मार्टफोन के बारे में काफी कुछ सामने नहीं आया है। लेकिन हाल ही में इस फोन को AnTuTu बेंचमार्क पर स्पॉट किया गया था, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई थी। इस जानकारी के अनुसार इस फोन में फुल HD+ (2160×1080 पिक्सल) डिसप्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशियो, क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 SoC, 8जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी।

उम्मीद की जा रही है कि अपकमिंग स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo पर कार्य करेगा। साथ ही इस स्मार्टफोन ने बेंचमार्क पर 270,680 स्कोर किया है। वहीं, अगर इसकी तुलना सैमसंग Galaxy S9+ को 265,267 स्कोर मिला था।

You Might be Interested

Xiaomi Black Shark
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
Dual cameras - 12MP + 20MP
  • Published Date: April 9, 2018 9:26 AM IST
  • Updated Date: April 9, 2018 9:27 AM IST