comscore
News

शाओमी ने एंड्राइड वन और MIUI का ​ट्विटर पोल किया डिलीट

कंपनी का स्वंय का MIUI अब एंड्राइड वन से पीछे रह गया है।

  • Published: February 12, 2018 11:20 AM IST
xiaomi-mi-a1-rose-gold

शाओमी डिवाइस लगातार कम कीमत पर बेहतर हार्डवेयर की पेशकश करते हैं, लेकिन कंपनी की MIUI skin हर किसी को पसंदीदा नहीं है। इसलिए जब एंड्राइड वन आधारित Mi A1 ने दस्तक दी तो इसे यूजर्स के बीच काफी प्रशंसा मिली। कुछ दिन पहले, शाओमी ने ट्विटर पर एक पोल चलाया था, जिसमें उन्होंने अपने फॉलोर्स से पूछा कि वे MIUI या एंड्राइड वन में से किसे पसंद करते हैं। लेकिन परिणामस्वरूप, शाओमी द्वारा असंतोषजनक माना जाने वाला रिजल्ट, रहस्यमय ढंग से गायब हो गया है।

चूंकि शाओमी के ट्विटर अकाउंट से पोल को हटा दिए गए हैं। androidpolice पर दी गई जानकारी के अनुसार हमें तीन दिन पहले r/Xiaomi पर एक पोस्ट आया था जो कि वास्तव में अस्तित्व में था डिलीट कर दिया गया है।

वहीं reddit की रिपोर्ट के अनुसार शाओमी की पोल का यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। ट्विटर पर होने वाले चुनाव में एंड्राइड वन को 57% और MIUI को 43% वोट मिले। अपने घरेलू MIUI ROM के लिए अस्वीकार्य सर्च के लिए, कंपनी ने पूरी तरह से पोल को समाप्त कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक परिणाम निश्चित रूप से दिलचस्प है हालांकि, शाओमी को ध्यान रखना चाहिए कि एंड्राइड वन की वजह से कितने लोग Mi A1 से प्यार करते हैं।

शाओमी Mi A1 की भारतीय बाजार में कीमत 13,999 रुपए है। इसकी खासियत इसमें दिया गया डुअल कैमरा और स्टॉक एंड्राइड है। इसमें 5.5-इंच का डिसप्ले और 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। जबकि 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वहीं 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए 3,080एमएएच की बैटरी है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi A1

13999

Android 7.1.2 Nougat
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core 2.0GHz Processor
12 MP (wide-angle) + 12 MP (telephoto)
  • Published Date: February 12, 2018 11:20 AM IST