comscore
News

शाओमी का गेमिंग हेडसेट इस हफ्ते बिक्री के लिए आएगा, जानें कीमत और फीचर्स

इससे पहले कंपनी गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क को लॉन्च कर चुकी है।

  • Published: April 26, 2018 8:47 AM IST
Xiaomi Gaming Headset

अपना पहला गोमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क लॉन्च करने के बाद ऐसी खबरें हैं कि कंपनी जल्द ही चाइनीज मार्केट में अपना गेमिंग हेडसेट भी बिक्री के लिए ला सकती है। मामले की जानकारी रखने वाले एक शख्स (टिपस्टर) ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है। इस शख्स के मुताबिक शाओमी का यह हेडसेट 27 अप्रैल को बिक्री के लिए आएगा। हालांकि इस हेडसेट को फिलहाल अभी चीन में ही लॉन्च करने की जानकारी मिली है।

इस हेडसेट की कीमत 349 CNY (लगभग 3,700 रुपये) होगी। टिपस्टर इशान अग्रवाल ने शाओमी गेमिंग हेडसेट की प्रमोशनल इमेज भी शेयर की हैं। इसके अलावा अग्रवाल ने इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस भी बताई है। अगर अग्रवाल की दी हुई जानकारी को सही माने तो हेडसेट कलरफुल एलईडी गेमिंग लाइट इफैक्ट के साथ आएंगे। ऑडियो आउटपुट के लिए हेडसेट में 7.1 वर्चुअल सराउंड स्टीरियो इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

इसके अलावा इसमें ड्यूल माइक्रोफोन ईएनसी एंबियंट नॉइस रिडक्शन टेक्नोलॉजी है। हेडसेट में शाओमी या Mi की कोई ब्रांडिंग लोगो नहीं है। हालांकि इसे ब्लैक शार्क के कलर में उतारा गया है। हेडसेट की कलर थीम ब्लैक शार्क स्मार्टफोन जैसी है। हेडसेट दो टाइप के कनेक्टर के साथ मार्केट में आएगा।

इसमें से एक ट्रेडिशनल 3.5mm पोर्ट और दूसरा USB के साथ आ सकता है। ये हेडसेट स्मार्टफोन बेस्ड गेमिंग और स्टैंडर्ड पीसी गेमिंग दोनों के लिए अच्छे होंगे। हाल में शाओमी ने घोषणा की थी कि वह भारत में अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करेगी। कंपनी चीन में भी स्मार्टफोन के अलावा दूसरे कई कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स की बिक्री करती है।

You Might be Interested

Xiaomi Black Shark
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
Dual cameras - 12MP + 20MP
  • Published Date: April 26, 2018 8:47 AM IST