comscore
News

शाओमी Hey+ sports band हुआ लॉन्च, 18 दिन देगा पावर बैकअप

नए शाओमी Hey+ बैंड में NFC सपोर्ट फीचर दिया गया है।

xiaomi-hey-plus-china-launch

शाओमी ने कुछ महीने पहले अपने Mi Band 3 को लॉन्च किया था जो कि Mi Band 2 का ही अपग्रेडिड वर्जन था। Mi Band 3 में कुछ इंप्रूवमेंट दिए गए हैं, जिसमें टच डिस्प्ले, बैटरी लाइफ, वाटर रेसिस्टेंट लेवल और ब्लूटूथ 4.2 है। वहीं, अब चाइनीज कंपनी ने नए स्मार्ट बैंड को लॉन्च किया है।

शाओमी ने नए स्मार्ट बैंड को Hey+ नाम से पेश किया है, जिसमें काफी इंप्रूवमेंट किए गए हैं। इसमें 0.95-इंच कलर OLED स्क्रीन दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 240×120 पिक्सल व 282ppi है। इसके अलावा डिवाइस का वजन 19.7 ग्राम है। पावर बैकअप के लिए इस बैंड में 120mAh की बैटरी दी गई है जो कि चार्ज होने में लगभग दो घंटे का समय लेती है। शाओमी का दावा है कि इसकी बैटरी कम से कम 18 दिनों का बैकअप देती है।

स्पोर्ट्स एक्टिविटी डिजाइन के अलावा इसमें स्विमिंग, रनिंग, वॉकिंग एक्टिविटी और हार्ट रेट सेंसर है जो की अब फिटनेस डिवाइस में आना एक आम बात हो गई है। MiFit ऐप की सहायता से आप अपनी हेल्थ से जुड़ी सभी जानकारियों को एकत्र कर सकते हैं।

स्मार्टबैंड में एक कॉलर आईडी सुविधा भी है, जिसके साथ आप सीधे बैंड से कॉल कट कर सकते हैं। एक्सेलरोमीटर होने से यह आपकी सोने की टाइमिंग को भी मॉनिटर करता है।

शाओमी Hey+ की कीमत RMB 229 (लगभग 2,300 रुपए) है। Hey+ 20 सितंबर को चीन में सेल के लिए आएगा। फिलहाल भारतीय मार्केट में इसकी उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं है।

  • Published Date: August 8, 2018 11:08 AM IST