comscore
News

शाओमी इंडिया ने लॉन्च किए तीन नए Mi Backpacks, शुरुआती कीमत 899 रुपए

तीनों नए शाओमी Mi backpacks खरीदने के लिए mi.com पर उपलब्ध हैं।

  • Published: March 22, 2018 3:21 PM IST
Xiaomi Mi Casual Backpack

चीन की कंपनी शाओमी ने गुरुवार को भारत में अपने तीन नए बैकपैक्स लाइनअप को पेश किया। Mi backpacks एक साधरण बैकपैक की तरह है। यह आपके ट्रेवस और कैज्यूल इस्तेमाल को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किए गए हैं। नए बैकपैक को अगर आप खरीदना चहाते हैं तो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com से खरीद सकते हैं।

शाओमी द्वारा पेश किए गए तीन Backpack की शुरुआती कीमत 899 रुपए है। Mi Travel की कीमत 1,999 रुपए, Mi City Backpack की कीमत 1,599 रुपए और Mi Casual Backpack की कीमत 899 रुपए है। यह तीनों ब्लैक, ब्लू, ग्रे, लाइट ग्रे और डार्क ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

शाओमी Mi Travel Backpack के नाम से पता चलता है, ट्रेवलर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। यह 100 प्रतिशत पॉलीस्टर सामग्री से बनाया गया है एक छिपा हुआ पट्टा भी है जो आपको बैकपैक को सूटकेस में बदल देता है। यह एक पनरोक कोटिंग के साथ आता है, और इसमें 14 इंच के लैपटॉप या टैबलेट तक रख सकते हैं।

शाओमी Mi City backpack की बात करें तो यह मिनिमल डिजाइन और चार स्टोरेज कॉम्पार्टमेंट के साथ आता है। यह वॉटरप्रूफ कोटिंग के साथ आता है। वहीं, शाओमी Mi Casual Backpack एंटी-स्पलैश, ड्यूरेबल और कॉलेज व स्कूल के छात्रों को टार्गेट करते हुए पेश किया गया है। इसमें 15.6-इंच का लैपटॉप रखा जा सकता है।

  • Published Date: March 22, 2018 3:21 PM IST