comscore
News

शाओमी फ्लेक्सिबल पिक-अप के लिए Mi ऑनलाइन स्टोर पर स्मार्ट डिलीवरी ऑप्शन को किया पेश

कंपनी Mi ऑनलाइन स्टोर और Mi स्टोर एप से यूजर्स को स्मार्टबॉक्स डिलीवरी ऑप्शन के रूप में सेलेक्ट करने की अनुमति देगा।

  • Updated: January 23, 2018 3:15 PM IST
xiaomi redmi 4a logo

शाओमी ने आज स्मार्टबॉक्से की ओर से संचालित एक नया स्मार्ट डिलिवरी ऑप्शन को पेश किया है। कंपनी Mi ऑनलाइन स्टोर और Mi स्टोर एप से यूजर्स को स्मार्टबॉक्स डिलीवरी ऑप्शन के रूप में सेलेक्ट करने की अनुमति देगा। साथ ही उनकी ऑनलाइन पर्चेज को उनके लोकेशन के पास एक डिजिटल लॉकर पर पहुंचती है। डिलिवरी के लिए ब्लू डार्ट, FedEx , Delhivery, Xpress Bees और Ecom Express के साथ साझेदारी किया गया हैं।

लॉकर को एक यूनिक OTP से एक्सेस किया जा सकता है। साथ ही यूजर्स 72 घंटों के भीतर अपनी सुविधा के अनुसार किसी भी समय अपने पर्चेज को पिक कर सकते हैं। वहीं, अगर 72 घंटों के भीतर पिक-अप नहीं किया गया, तो ऑर्डर को वापस कर दिया जाएगा।

यदि आपने शिपमेंट्स के लिए COD को सेलेक्ट किया है, तो आप डेबिट/क्रेडिट कार्ड, पेटीएम या UPI का इस्तेमाल कर सकते हैं, क्योंकि स्मार्टबॉक्स टर्मिनल मल्टीपल पेमेंट ऑप्शन को सपोर्ट करते हैं। शाओमी ने कहा कि वह अपने यूजर्स को उनके चाइस के अनुसार पिक-अप लोकेशन प्रदान करने में विश्वास रखते है। शाओमी स्मार्ट डिलिवरी ऑप्शन अब दिल्ली NCR क्षेत्र में उपलब्ध है। साथ ही कंपनी इस सुविधा को जल्द ही देश के दूसरे होस्सों में भी उपलब्ध कराएगी।

नए स्मार्ट डिलिवरी ऑप्शन के लॉन्च पर शाओमी इंडिया के ऑनलाइन हेड Raghu Reddy ने कहा कि, ‘हमारा दृष्टिकोण हर किसी के लिए इनोवेशन लाना और स्मार्टबॉक्स के साथ हमारा एकीकरण कदम है। ग्लोबल तकनीक लिडर के रूप में हम अपने Mi प्रशंसकों के लिए समाधान लाने का प्रयास करते हैं। इस नए स्मार्ट डिलीवरी ऑप्शन के साथ हम एक बेहतर अनुभव प्रदान करने की आशा करते हैं।’

स्मार्टबॉक्स ई-कॉमर्स सॉल्यूशंस के CEO Amit Sawhney ने कहा कि, ‘हम इस ग्लोबल लिडिंग ब्रांड शाओमी के साथ साझेदारी करके खुश है। हमारी तकनीक पार्सल की जर्नी का सबसे कॉम्प्लेक्स पार्ट को सोलव करने में मदद करती है।’

  • Published Date: January 23, 2018 3:10 PM IST
  • Updated Date: January 23, 2018 3:15 PM IST