comscore
News

गेमिंग लवर्स के लिए शाओमी ने लॉन्च किया यह शानदार कीबोर्ड

शाओमी का दावा है कि यह keyboard काफी आरामदायक है।

Xiaomi Game keyboard 805px

Image credit: Xiaomi


शाओमी ने चाइनीज मार्केट में अपने नए गेम कीबोर्ड को मकैनिकल keys के साथ लॉन्च किया है। कीबोर्ड में 104 keys, “आरीजीबी इल्यूशन बैकलाइट” और एल्युमीनियम कवर मौजूद है। कीबोर्ड में RGB लाइटनिंग का इस्तेमाल कर “dazzling” लाइटिंग इफेक्ट दिया गया है। कंपनी ने सभी फिंगर्स को आरामदायक अहसास देने के लिए साइंटिफिक डिजाइन के साथ कीबोर्ड पेश किया है। शाओमी ने कहा कि टीटीसी के साथ मिलकर एक्सएल बॉडी के साथ नए स्विच को बनाया गया है।

लिस्टिंग पेज में दावा किया गया है कि गेमिंग के दौरान कीबोर्ड इस्तेमाल में आपके बेहतर प्रदर्शन मिलेगा। कीबोर्ड 32-बिट Sonix मास्टर (MicroController Unit) MCU के साथ 48M फ्रीक्वेंसी और 1000Hz “रेट ऑफ रिटर्न” होगा। शाओमी दावा करता है कि कीबोर्ड एक ही समय में 33 Key रिस्पॉन्स को सपोर्ट करता है। इससे यह सुनिश्चित किया जाता है कि गेमर्स बिना किसी समस्या के कीबोर्ड का इस्तेमाल कर सकें।

गेम कीबोर्ड दो foot pads के साथ आता है। इसके अलावा हाल ही में कंपनी ने अपने ब्लूटूथ हेडसेट यूथ एडिशन को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 99 Yuan है। फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी कब तक अपने गेमिंग कीबोर्ड को भारत में पेश करेगी।

  • Published Date: August 9, 2018 11:20 AM IST