comscore
News

शाओमी ने भारत में Mi Fans के लिए लॉन्च की व्हाट्सएप आधारित सर्विस

व्हाट्सएप पर शाओमी देगा आपको अपने हर अपडेट का नोटिफिकेशन और जानकारी।

  • Published: February 5, 2018 6:02 PM IST
xiaomi whatsapp service

पिछले महीने ही शाओमी ने अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए शाओमी फ्लेक्सिबल पिक-अप के लिए Mi ऑनलाइन स्टोर पर स्मार्ट डिलीवरी ऑप्शन को पेश किया था। जो कि Mi ऑनलाइन स्टोर और Mi स्टोर एप से यूजर्स को स्मार्टबॉक्स डिलीवरी ऑप्शन के रूप में सेलेक्ट करने की अनुमति देता है। वहीं अब कंपनी ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक और नई सर्विस पेश की है जो कि व्हाट्सएप आधारित है।

शाओमी ने आज अपने व्हाट्सएप आधारित Xiaomi Mi Bunny सदस्यता सर्विस को लॉन्च करने की घोषणा करते हुए भारत में अपनी उपस्थिति बढ़ा दी है। यह सर्विस व्हाट्सएप पर उपलब्ध होगी जिसमें मी यूजर्स अपने व्हा्सएप पर कंपनी की नई सर्विस, शाओमी की खबर, नए प्रोडक्ट लॉन्च, प्रोडक्ट डील, बिक्री रिमाइंडर्स, MIUI साप्ताहिक अपडेट्स के बारे में नोटिफिकेशन शामिल हैं। इसके अलावा इस सर्विस को व्हाट्सएप पर Mi Fan की मुलाकात को लेकर रिमांडर के बारे में तत्काल अपडेट देने के लिए डिजाइन किया गया है। ग्राहक अपने सपोर्ट अनुरोधों को बढ़ाने के लिए एडवांस सर्विस का उपयोग भी कर सकते हैं।

Xiaomi Mi Bunny का उपयोग करने के लिए आपको व्हाट्सएप पर अपने नाम व शहर के नाम के साथ “Xiaomi” लिखकर +91-7760944500 इस नंबर पर टेक्स्ट करना होगा। जिसके बाद कंपनी आपको एक वेलकम मैसेज सेंड करेगी और फिर आप अपने शहर में होने वाले मी इवेंट की भी जानकारी प्राप्त कर पाएंगे। यदि आप कस्टमर सपोर्ट अनुरोधों को बढ़ाना चाहते हैं, तो आपको उसी नंबर पर “Support” लिखकर भेजने की आवश्यकता है और फिर स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा।

वहीं यदि आप इस स​र्विस को अपने व्हाट्सएप पर बंद करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको STOP लिखकर उसी नंबर पर मैसेज सेंड करना होगा। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार फिलहाल इस सर्विस की बीटा टेस्टिंग चल रही है और कुछ लिमिटेड फीचर्स ही अभी उपलब्ध हैं। कंपनी ने अपने एमआई फोरम में भी स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि यूजर्स की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए इससे जुड़ा कोई भी विवरण थर्ड पार्टी को प्रदान नहीं कराया जाएगा।

  • Published Date: February 5, 2018 6:02 PM IST