comscore
News

Xiaomi आज लॉन्च करेगा अपना गेमिंग स्मार्टफोन

Xiaomi Black Shark में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और 8जीबी की रैम हो सकती है।

  • Published: April 13, 2018 12:14 PM IST
xiaomi-black-shark-design-teaser

गेमिंग लैपटॉप के बाद चाइनीज कंपनी शाओमी आज(13 अप्रैल) अपना गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क लॉन्च करेगी। शाओमी ने इसके लिए बीजिंग में एक इवेंट का आयोजन किया है, जहां गेमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा।

ब्लैक शॉर्क, शाओमी की सबसिडरी कंपनी है, जिसका फोकस गेमिंग डिवाइसेज पर है। स्मार्टफोन की कुछ पिक्चर लीक हुई है जिसमें बैक पर एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेट अप दिखाई दे रहा है।

वेबसाइट पर लीक हुई खबरों के मुताबिक इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और 8जीबी की रैम हो सकती है। कंपनी इसमें 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दे सकती है। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी का यह डिवाइस एंड्रॉयड ओरिया पर रन करेगा। शाओमी ब्लैक शार्क के 18:9 के ऑस्पैक्ट रेश्यो (फुल एचडी प्लस) में आने की उम्मीद है। स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2160×1080 पिक्सल्स का हो सकता है।

लीक खबरों के मुताबिक इसमें ओएलईडी स्क्रीन के साथ डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट सेंसर आ सकता है। इंटरनेट पर इस डिवाइस की एक लाइव इमेज भी लीक हुई है। इस इमेज में स्मार्टफोन का बैक काफी रफ एंड टफ दिखाई दे रहा है। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी डिवाइस के फ्रंट पर डेडिकेटेड एक्सटर्नल गेमिंग कंट्रोल दे सकती है। फोन के बाक पर ग्रीन कलर का एस लोगो भी दिखाई दे रहा है। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसे कर्व एज और राउंडिड ऐज में उतार सकती है।

You Might be Interested

Xiaomi Black Shark
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
Dual cameras - 12MP + 20MP
  • Published Date: April 13, 2018 12:14 PM IST