comscore
News

शाओमी Mi 6X की तस्वीरें हुईं लीक, वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ हो सकता है पेश

Mi 6X को iPhone X के डिजाइन की तरह होगा।

  • Published: January 25, 2018 4:30 PM IST
mi 6x

शाओमी को लेकर खबर सामने आ रही है कि कंपनी पिछले साल के लॉन्च किए गए शाओमी Mi 5X के अपग्रेडे वर्जन पर काम कर रही है। ऑनलाइन लीक के अनुसार, अपकमिंग Mi 6X को iPhone X के डिजाइन और वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। दो अलग-अलग लीक में एक ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट का डिजाइन एक जैसा ही है।

लीक इमेज में जानकारी सामने आई है कि कंपनी इसे 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ और बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं, हाल ही में Weibo पर OnPhones द्वारा एक पोस्ट किया गया है, जिसमें फोन का फ्रंट और बैक शो हो रहा है। इसमें सबसे ज्यादा बड़ा बदलाव डिजाइन में देखने को मिलेगा।

इसके अलावा शाओमी Mi 5X स्मार्टफोन में होरिजोंटल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Mi 5X को कुछ मार्केट में (भारत समेत) Mi A1 के नाम से पेश किया गया था, जो कि स्टॉक एंड्राइड पर कार्य करता है।

कैमरा मॉड्यूल के अलावा इमेज में देखा गया है कि फिंगरप्रिंट सेंसर Mi 5x की तरह रियर पर होगा। फ्रंट पर Mi 6X फुल स्क्रीन डिसप्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशियो है। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि इसमें 5.99-इंच 18:9 डिसप्ले होगा। इस डिसप्ले को शाओमी Redmi 5 Plus में देखा गया था। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Mi 6X को MWC 2018 में पेश कर सकती है।

एक और लीक इमेज को Slashleaks के माध्यम से Gizchina पर देखा गया है। इसमें शाओमी Mi 6x गोल्ड कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। डिजाइन Weibo पर लीक हुई इमेज के जैसा ही है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 5X
Android 7.1.1 Nougat with MIUI 9
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core Processor
12MP + 12MP Telephoto dual Camera
  • Published Date: January 25, 2018 4:30 PM IST