comscore
News

शाओमी Mi 7 स्मार्टफोन 23 मई को हो सकता है लॉन्च

Weibo पर किए गए पोस्ट से एक बात साफ हो जाती है कि यह Mi 7 का ही टीजर है।

  • Published: April 30, 2018 3:42 PM IST
xiaomi mi 7 render leak main

शाओमी के अपकमिंग फ्लैगशिप Mi 7 स्मार्टफोन को अब तक कई रेंडर्स में देखा गया है। वहीं, अब चीन से रिपोर्ट सामने आ रही है कि कंपनी 23 मई को आखिरकार इस डिवाइस को पेश करने वाली है।

इस Weibo पोस्टर को Gizmochina ने शेयर किया है, जिसमें  दावा किया गया है कि शाओमी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 23 मई को लॉन्च करने वाली है। पोस्ट में बड़े आकार का ‘7’ ब्लैक बैकग्राउंड के पीछे दिखाया गया है, जिसमें Mi लोगो टॉप पर दिखा दे रहा है। वहीं, बॉटम पर डेट दिखाई दे रही है। इस पोस्ट से एक बात साफ हो जाती है कि यह Mi 7 का ही टीजर है।

शाओमी ने फिलहाल अभी तक किसी भी लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट नहीं भेजा गया है। शाओमी Mi 7 को लेकर कहा जा रहा है कि यह Mi MIX 2s स्मार्टफोन लेटेस्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC पर आधारित होगा। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि यह डिवाइस फुल-स्क्रीन डिसप्ले notch के साथ आएगा।

इसके अलावा डिवाइस को 3D फेशियल रिकग्निशन टेक्नोलॉजी से लैस होगा। इसके साथ ही इसमें iPhone X की तरह TrueDepth कैमरा होगा। शाओमी CEO Lei Jun ने इस बात की पुष्टि करी थी कि Mi 7 में अंडर-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Mi 7 के लिए अलावा उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Mi 7 Plus नाम का एक और वेरिएंट लॉन्च कर सकती है। लीक के अनुसार इसमें 6.01-इंच फुल एचडी+ डिसप्ले, स्नैपड्रैगन 845 SoC, 6जीबी रैम और कम से कम 64जीबी स्टोरेज होगा। ड्यूल कैमरा-सेटअप (20-मेगापित्सल + 12-मेगापिक्सल), 20-मेगापिक्सल सेल्फी और 3,500mAh बैटरी दी गई है और 7.5W वायरलैस चार्जिंग है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 7
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 Processor
20MP
  • Published Date: April 30, 2018 3:42 PM IST