comscore
News

शाओमी Mi 7 की फोटो लीक, स्मार्टफोन में होंगे ये खास फीचर्स

लीक तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आएगा और इसके टॉप पर नॉच होगा।

Xiaomi Mi 7 Leaked Photos Appear to Reveal Design,शियोमी Mi 7 की फोटो लीक, स्मार्टफोन में होंगे ये खास फीचर्स

शाओमी इस महीने के आखिर तक चीन में अपने दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। ये स्मार्टफोन Mi 7 और Mi 7 Plus प्लस हैं। इस स्मार्टफोन लॉन्च इवेंट में कंपनी नए डिजाइन के साथ अपने फिटनेस बैंड भी लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी फिटनेस बैंड को टचस्क्रीन और जेस्चर कंट्रोल सपोर्ट के साथ पेश कर सकती है। लॉन्च से पहले ही  Mi 7 और Mi 7 Plus प्लस की लीक फोटोग्राफ देखी गई है। यह लीक फोटोग्राफ Weibo  साइट पर स्पॉट की गई है। इस फोटोग्राफ में डिवाइस का बैक दिखाया गया है। इस फोटोग्राफ में इस वर्टिकल डुअल कैमरा मॉडल स्मार्टफोन के टॉप लेफ्ट में दिख रहा है। वहीं LED फ्लैश दो कैमरा मॉड्यूल के बीच में दिखाई दे रहा है। ऐसे में अफवाह है कि शाओमी का Mi 7 स्मार्टफोन डिस्प्ले में आएगा। लीक फोटोग्राफ में सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है। यह स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में दिखाई दे रहा है।

दरअसल, दो फोटोग्राफ लीक हुई हैं। एक में स्मार्टफोन का फ्रंट और दूसरे में बैक दिखाई दे रहा है। फ्रंट वाली तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आएगा और इसके टॉप पर नॉच होगा। कहा तो यहां तक जा रहा है कि Mi 7  स्मार्टफोन 3डी फेस स्कैनिंग के साथ आएगा। फोटो को देखकर ही कहा जा रहा है कि ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन MIUI 9.8.5  बीटा के साथ एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो अपडेट के साथ आएगा।

फीचर्स
Mi 7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में कहा जा रहा है कि ये 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें क्वॉलकॉम का सबसे एडवांस स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर लगा होगा। इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा होगा। ये 20 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। Mi 7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी होगी। यह वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। हालांकि अभी इन स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन अफवाह है कि ये स्मार्टफोन 23 मई को लॉन्च हो सकते हैं।

  • Published Date: May 9, 2018 2:53 PM IST