comscore
News

Xiaomi Mi 7 स्मार्टफोन को लेकर एक बार फिर सामने आया नया रेंडर, क्या Mi Mix 2 से बेहतर है?

Xiaomi अपने Xiaomi Mi 7 स्मार्टफोन को आने वाले कुछ ही दिनों में लॉन्च कर सकती है, ऐसा हो सकता है कि इसे MWC 2018 में लॉन्च किया जाए।

  • Updated: January 22, 2018 1:06 PM IST
xxiaomi-mi-7-new-render1

Xiaomi Mi 7 स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक और रेंडर सामने आ चुके हैं, इसके अलावा आपको बता दें कि अब एक नया रेंडर इस स्मार्टफोन को लेकर सामने आ रहा है, जो ऐसा दिखा रहा है कि डिजाईन के मामले में यह स्मार्टफोन Xiaomi Mi MIX 2 से कहीं बेहतर हो सकता है। आने वाले कुछ ही दिनों में इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया जाएगा, ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को MWC 2018 में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस स्मार्टफोन के अलावा भी कंपनी कुछ लॉन्च कर सकती है, ऐसी भी संभावनाएं हैं। लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में कंपनी अपने Mi 7 स्मार्टफोन को ही लॉन्च कर सकती है।

जहां इस स्मार्टफोन का लॉन्च अब करीब ही है, तो इसे लेकर लीक और रुमर्स का सिलसिला काफी समय से चल रहा है। अभी पिछले सप्ताह ही एक लीक हुई इमेज में इस स्मार्टफोन को बैक साइड से दिखाया गया था। हालाँकि इसे भी अभी सच मान लेना सही नहीं है। हालाँकि इस बार सामने आये लीक से इसके बारे में और बहुत कुछ सामने आया है।

नए रेंडर से ऐसा सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल काफी इम्प्रेसिव होने वाला है, ऐसा भी नजर आ रहा है कि यह Xiaomi Mi MIX का एक फ्लिप्ड वर्जन हो सकता है। हालाँकि इस बार भी Xiaomi एक नए डिजाईन के साथ ही सामने आने वाला है। इसके अलावा इस बार आप देख सकते हैं कि स्क्रीन के टॉप पर आपको कुछ बेजल नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा देखने से ऐसा लग रहा है कि Xiaomi Mi 7 स्मार्टफोन Xiaomi MI Mix से कहीं ज्यादा बढ़िया डिजाईन वाला स्मार्टफोन हो सकता है। इसे बहुत पतले बेजल्स के साथ पेश किया जाने वाला है। इसके अलावा इसे एक हायर स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ पेश किया जा सकता है। हमने 2017 में ऐसा भी देखा है कि बहुत सी कंपनियों ने अपने स्मार्टफोंस को फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ पेश किया है।

इमेज सोर्स: Gizbot

You Might be Interested

Xiaomi Mi 7
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 Processor
20MP
  • Published Date: January 22, 2018 1:00 PM IST
  • Updated Date: January 22, 2018 1:06 PM IST