comscore
News

Xiaomi Mi 7 में होगा अंडर-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Mi 7 शाओमी का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि अंडर-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा।

  • Published: April 6, 2018 11:53 AM IST
xiaomi mi 7 render leak main

हर साल स्मार्टफोन कुछ ट्रेंड को फॉलो करता है। पिछले साल, यह 18: 9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ फुल स्क्रीन डिसप्ले था। इस वर्ष आपके पास टॉप पर iPhone X- जैसे notch के साथ फुल स्क्रीन डिसप्ले है, लेकिन इसके अलावा एक और ट्रेंड है जो इस साल के स्मार्टफोन्स में देखने को मिलने वाला है। Vivo X20, X21 UD और Porsche Design Huawei Mate RS में देखा गया अंडर-फिंगरप्रिंट सेंसर अब आने वाले कुछ और फोन्स में देखने को मिल सकता है।

Mi MIX 2s को लॉन्च करने के बाद शाओमी द्वारा आने वाले हफ्तों में फ्लैगशिप Mi 7 स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही है और कंपनी के सीईओ ने पुष्टि की है कि यह एक अंडर-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

शाओमी ने हाल ही में Mi Mix 2S के teardown फोटो को ऑफिशियल Weibo हैंडल पर पोस्ट किया था। इस पोस्ट को लेकर यूजर्स ने मजाक में कहा कि Mi 7 में अंडर-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इस बात पर शाओमी के सीईओ Lei Jun ने पुष्टि करते हुए रहा कि हां आने वाले फोन में इन-डिसप्ले सेंसर होगा।

हालांकि यह एक समान्य वार्तालाप था, हम स्मार्टफोन के लीक रेंडर में आ गए हैं जो दिखा रहा है कि इसमें फुल स्क्रीन डिसप्ले होगा और बैक पर ड्यूल कैमरा होगा। इसके अलावा इसमें फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर की उपस्थिति नहीं दिखाई दी हम अभी तक जो कुछ जानते हैं कि शाओमी Mi 7 को Dipper कोडनेम दिया गया है र इसे फुल स्क्रीन ओएलईडी के साथ Notch पर पेश किया जाएगा।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 7
Qualcomm Snapdragon 845 Processor
20 MP
  • Published Date: April 6, 2018 11:53 AM IST