comscore
News

शाओमी Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन को मिली TENAA की मंजूरी, जल्द हो सकता है बिक्री के लिए उपलब्ध

स्मार्टफोन की बैक ट्रांसपैरेंट है, जिसमें इसके अंदर दिए हार्डवेयर को देखा जा सकता है।

mi 8 explorer edition main

शाओमी ने Mi 8 और Mi 8 SE स्मार्टफोन के साथ 31 मई को ट्रांसपैरेंट बैक के साथ आने वाले Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन की घोषणा की थी। Mi 8 पिछले महीने की शुरुआत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया था। हालांकि, Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन जुलाई के आखिर तक मार्केट में आएगा। स्मार्टफोन अब अपने पूरे स्पेसिफिकेशंस और तस्वीरों के साथ TENAA पर M1807E8S मॉडल नंबर के साथ दिखाई दिया है जो इसके जल्द ही चीन में सेल के लिए उपलब्ध होने की तरफ इशारा करता है।

Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन की बैक में एक बेहद शानदार डिजाइन दिया गया है। स्मार्टफोन की बैक ट्रांसपैरेंट है और जिसमें इसके अंदर दिए हार्डवेयर को देखा जा सकता है। यह वास्तव में फोन के इंटरनल पार्ट्स को नहीं दिखाता है, दिखने वाले कंपोनेंट मदरबोर्ड पर लगे हुए डमी पार्ट्स हैं। इसमें दिया ट्रांसपैरेंट डिजाइन, स्नैपड्रैगन SoC, नए डिजाइन किया गया NFC कॉइल और केवलार टेक्सचर वाली बैटरी को दिखाता है।

शाओमी Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन स्पेसिफिकेशन और प्राइस

शाओमी Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन में 6.21-inch फुल HD+ AMOLED नॉच डिस्प्ले के साथ क्वॉलकॉम का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जिसमें 2.8 GHz की क्लॉक स्पीड है। कंपनी ने इसके बैक पर 12 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर दिए हैं। इसके अलावा इसमें एक 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसके अलावा इसमें 2,900mAh की बैटरी दी है। Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 3,699 (लगभग 38,000 रुपये) है।

You Might be Interested

Mi 8 Explorer Edition
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 12MP wide-angle + 12MP telephoto
  • Published Date: July 12, 2018 4:03 PM IST