comscore
News

शाओमी Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन पतली नॉच के साथ TENNA में दिखाई दिया

शाओमी ने इस स्मार्टफोन को इस साल मई में हुए अपने सालाना लॉन्च इवेंट में पेश किया था।

mi-8-explorer-edition-main

शाओमी Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन को उसके ट्रांसपेरेंट डिजाइन के लिए जाना जाता है। शाओमी ने इस स्मार्टफोन को इस साल मई में हुए अपने सालाना लॉन्च इवेंट में पेश किया था। Mi 8 और Mi 8 SE के साथ लॉन्च होने के बाद से ही डिवाइस ने अपनी ओर काफी ध्यान खीचा है।

हाल ही में मॉडल पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुआ था। अब डिवाइस को एक नई TENAA लिस्टिंग में देखा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस को थोड़ा मॉडिफाई किया गया है।

Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन को पहले ही TENAA द्वारा सर्टिफाई किया जा चुका है, लेकिन इस बार लिस्टिड मॉडल पहले से अलग है क्योंकि इसमें एक अलग मॉडल नंबर दिया गया है। पहली लिस्टिंग में मॉडल नंबर M1807E8S था, लेकिन इस बार लिस्टिड नए मॉडल में मॉडल नंबर M1807E8A दिया गया है। इसके अलावा, इसके डिजाइन में भी थोड़ा बदलाव दिखाई देता है। पिछले मॉडल के मुकाबले नए मॉडल में फ्रंट कैमरा इयरपीस के काफी करीब दिखता है।

शाओमी Mi 8 एक्सप्लोरर एडिशन में 6.21-inch फुल HD+ AMOLED नॉच डिस्प्ले के साथ क्वॉलकॉम का ऑक्टा-कोर 845 प्रोसेसर है, जिसमें 2.8 GHz की क्लॉक स्पीड है। स्मार्टफोन में सिर्फ एक स्टोरेज वेरिएंट है। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। कंपनी ने इसके बैक पर 12 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर दिए हैं।

इसके अलावा इसमें एक 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी है, जो क्विक चार्ज 4.0 के सपोर्ट के साथ आती है। डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 8 Anniversary Edition
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
  • Published Date: August 1, 2018 11:41 AM IST