comscore
News

लीक हुई शाओमी Mi 8 की हैंड्स-अॉन वीडियो

लीक में दिखाई वीडियो और फोटो को देखकर ये फोन बिलकुल iPhone X के जैसा लग रहा है

xiaomi mi 8 leaked video

शाओमी ने पहले इस बात की पुष्टि कर दी है कि कंपनी 31 मई को Shenzhen में एक इवेंट का आयोजन करेगी और इस दौरान शाओमी एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भी लॉन्च करेगा। हालांकि कुछ अफवाहों ने इशारा किया है कि लॉन्च किए जाने वाले डिवाइस को Mi 8 के नाम से जाना जाएगा, कुछ का मानना है कि Mi 8 एेनीवर्सरी एडीशन से भी डिवाइस को पेश किया जा सकता है।

शाओमी ने पहले ही MIUI 10 और Mi Band 3 को टीज करना शुरु कर दिया है। Mi 8 को लेकर काफी लीक सामने आ चुके हैं और अब इस डिवाइस का एक हैंडस्-अॉन वीडियो और प्रेस रेंडर सामने आया है। स्लेशलिक्स द्वारा देखा गया यह वीडियो Mi 8 को काले रंग के वेरिएंट में दिखा रहा है। इस वीडियो में पीछे और किनारों को साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसका डिजाइन, डाइमेंन्शन, वर्टिकल कैमरा सेटअप और नॉच डिस्प्ले भी वीडियो में दिखाया गया है।

अगर आप करीब से दिखने में इसके नॉच के अंदर, कैमरा, डेप्थ सेंसर, इयरपीस और प्रोक्सिमिटी सेंसर देखे जा सकते हैं। फोन की राइट साइड की ओर पावर बटन देखा जा सकता है और लेफ्ट साइड की ओर वोल्यूम बटन भी दिया गया हैं। इसके पीछे HTC U12 + की तरह एक पारदर्शी ग्लास है, और आप वास्तव में अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट देख सकते हैं। कैमरे मॉड्यूल के बीच LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा ऊपर लेफ्ट की ओर स्थित है।

Mi 8 के एक फ्लेगशिप स्मार्टफोन होने के नाते इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SOC दिया गया है, इसके अलावा इसमें 6GB या 8GB रैम और 64GB या 128GB स्टोरेज के अॉप्शन होंगे।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 8 Anniversary Edition
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
  • Published Date: May 24, 2018 3:13 PM IST