comscore
News

शाओमी Mi 8 के लॉन्च से पहले लीक हुईं स्पेसिफिकेशंस

शाओमी अपने Mi 8 फ्लैगशिप डिवाइस को चीन में 31 मई को होने वाले इवेंट के दौरान पेश करेगा।

xiaomi-mi-8-font-back-renders-leaked

शाओमी 31 मई को चीन में एक इवेंट का आयोजन कर रही है, जिसे लेकर शाओमी के फैंस काफी उत्साहित हैं। इस इवेंट को शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है और इस दौरान पेश होने वाले प्रोडक्ट Mi 8 को लेकर कई जानकारियां सामने आ रही हैं। इस फ्लैगशिप डिवाइस का हैंड्स-ऑन वीडियो हाल ही में लीक हुआ था।

सामने आई एक हैंड्स-ऑन वीडियो में फोन की लुक की जानकारी सामने आई थी। इस वीडियो से हम उम्मीद लगा सकते हैं कि शाओमी Mi 8 दिखने में कैसा होगा। वहीं, अब एक नई जानकारी में अपकमिंग स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स लीक हुईं हैं।

MyDrivers की रिपोर्ट के अनुसार क्वॉलकॉम के इंटरनल डॉक्यूमेंट लीक हुआ है, जिससे पता लगा है कि Mi 8 में लेटेस्ट क्विक चार्जिंग फीचर को पेश किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस क्विक चार्ज 4+ स्टैंडर्ड से लैस होगा, जिसे पिछले साल जुलाई में पेश किया गया था। ऑनलाइन सामने आए ऑफिशियल डॉक्यूमेंट में कहीं भी शाओमी Mi 8 का जिक्र नहीं है, इसलिए अभी इसे सच नहीं माना जा सकता कि डिवाइस में क्विक चार्ज 4+ स्टैंडर्ड फीचर दिया जाएगा।

शाओमी Mi 8 की लीक हुईं स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Techienize द्वारा शेयर की गईं डिवाइस की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के अनुसार इसमें 6.2-इंच फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशयो के साथ आएगा। साथ ही यह डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC और 6जीबी रैम और 128जीबी इटंरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप (20-मेगापिक्सल+16-मेगापिक्सल) बैक में दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 16-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मौजूद है। साथ ही पावर बैकअप के लिए फोन में 3,300mAh बैटरी दी गई है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर रन करेगा।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 8 Anniversary Edition
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
  • Published Date: May 25, 2018 10:21 AM IST