comscore
News

शाओमी Mi 8X की इमेज लीक, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के आने वाले स्मार्टफोन Mi 8X  की इमेज लीक हो गई है।

xiaomi-mi-8x-china

Image: Weibo via GizmoChina


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के आने वाले स्मार्टफोन Mi 8X  की इमेज लीक हो गई है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 710 SoC चिपसेट दी जा सकती है। इस फोन की इमेज को एक चाइनीज टिप्स्टर ने लीक किया है। लीक इमेज में बताया गया है कि Mi 8X स्मार्टफोन कम से कम दो कलर ऑप्शन में आएगा।

यह फोन वॉइट और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। यह फोन ग्लास व सैरेमिक रियर में देखा गया है। इस फोन के बैक पैनल के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। लीकस्टर का दावा है कि इस फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। एक दूसरे लीक स्टार का दावा है कि आने वाला Mi Note फोन Mi 8X द्वारा रिप्लेस किया जा सकता है। कुछ तस्वीरें जो दूसरे लीकस्टर की तरफ से शेयर की गई हैं उनमें शाओमी के सीईओ ली जून हाथ में एक मिस्टीरियस ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें रियर-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिख रहा है।

माना जा रहा है कि शाओमी के सीईओ के हाथ में कोई दूसरा नहीं बल्कि Xiaomi Mi 8X स्मार्टफोन ही है। शाओमी आने वाले महीनों में Xiaomi Mi 3 स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाला है। यह हैंडसेट नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। अफवाह है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और पॉपअप सेल्फी कैमरा फीचर्स हो सकते हैं।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 3

13999

Android OS, v4.3 (Jelly Bean), upgradable to v4.4.2 (KitKat)
Quad-core 2.3 GHz Krait 400
13 MP, 4128 x 3096 pixels, autofocus, dual-LED flash
  • Published Date: August 6, 2018 3:12 PM IST