comscore
News

Xiaomi Mi A1 GeekBench पर आया नजर, जानें कैसे हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स

GeekBench वेबसाइट से मिल रही जानकारी के अनुसार, शाओमी Mi A1 स्मार्टफोन एंड्राइड वन स्टॉक एंड्राइड हो सकता है।

  • Published: September 4, 2017 4:30 PM IST
xiaomi redmi 4a logo

शाओमी भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। वहीं, कंपनी ने लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिए हैं। कंपनी द्वारा भेजे जा रहे इनवाइट में ‘Flagship Dual Camera device’ टैग के साथ जानकारी दी गई है कि यह स्मार्टफोन 5 सितंबर को लॉन्च होगा। वहीं, यह स्पष्ट हो गया है कि इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। शाओमी ने यह नहीं बताया कि वह कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, लेकिन खबरों कि माने तो यह Mi 5X हो सकता है।

वहीं, बेंचमार्क प्लेटफॉर्म GeekBench पर इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गई है। जानकारी के अनुसार, यह स्मार्टफोन शाओमी Mi A1 हो सकता है। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन कोई दूसरा नहीं बल्कि Mi 5X का ही वर्जन है।

GeekBench वेबसाइट से मिल रही जानकारी के अनुसार, यह स्मार्टफोन एंड्राइड वन स्टॉक एंड्राइड हो सकता है। गौरतलब है कि काफी पहले से एक रिपोर्ट आ रही है जिसमें कहा गया है कि शाओमी एंड्राइड वन प्लेटफॉर्म पर काम कर रही है।

Weibo पर भी इस नए स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में बताया गया है। GeekBench पर शाओमी Mi A1 को 852 सिंगल स्कोर और 3837 मल्टी कोर स्कोर प्राप्त हुए हैं। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में कालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं, Mi A1 स्मार्टफोन में 4जीबी रैम दिया जा सकता है। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर आधारित हो सकता है। इसे भी देखें: Nexus 6P को अगले हफ्ते मिल सकता है एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट

 

शाओमी के नए स्मार्टफनो Mi 5X की स्पेसिफिकेशन की तो इसमें 5.5-इंच का 1080p डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें ओक्टा-कोर 64-बिट स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,080एमएएच की बैटरी है। इसे भी देखें: TimeLine: आइये एक नजर डालते हैं भारत में रिलायंस जियो सेवा के एक साल के सफ़र पर

फोटोग्राफी की तो फोन में टेलीफोटो 12+12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो कि ऑप्टिकल जूम के साथ आता है। वहीं, शाओमी Mi 5X में एक डिसक्रीट एंटीना डिजाइन और स्मूथ एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग दी गई है। यह डिवाइस गोल्ड ब्लैक और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसे भी देखें: Samsung Galaxy Note स्मार्टफोन 13 सितम्बर को चीन में किया जा सकता है पेश?

वहीं, शाओमी ने Mi 5X स्मार्टफोन को पिछले साल चीन में लॉन्च किया था। चीन में इस स्मार्टफोन की कीमत RMB 1,499 (लगभग 15,000 रुपए) है। शाओमी Mi 5X स्मार्टफोन रोज गोलड, गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। साथ ही इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। शाओमी Mi 5X स्मार्टफोन कंपनी के फ्लैगशिप फोन Mi 6 का ही डाउन वर्जन है।

Also Read In English: Xiaomi Mi A1 Android One smartphone spotted on Geekbench

You Might be Interested

Xiaomi Mi 5X
Android 7.1.1 Nougat with MIUI 9
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core Processor
12MP + 12MP Telephoto dual Camera
  • Published Date: September 4, 2017 4:30 PM IST