comscore
News

शाओमी Mi A2 का 4GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में नहीं होगा लॉन्च: रिपोर्ट

रिपोर्ट में यह भी पता चलता है कि शाओमी Mi A2 को भारत में एक एक्सट्रा कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च करेगी।

xiaomi mi a2 india launch

शाओमी ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन Mi A2 और Mi A2 लाइट को स्पेन के मेड्रिड शहर में हुए एक लॉन्च इवेंट में ग्लोबली पेश किया है। शाओमी ने एक स्लाइड के जरिये यह भी बताया था कि Mi A2 आने वाले कुछ हफ्तों के अंदर कौन कौन से देशों के मार्केट में कदम रखने वाला हैं। इन देशों में भारत का नाम भी था।

लेकिन कंपनी ने Mi A2 लाइट की लिस्ट में भारत को नहीं रखा था। इसका मतलब यह है कि शाओमी का Mi A2 लाइट  को भारत में लॉन्च करने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है। शाओमी ने फिलहाल Mi A2 के लॉन्च इवेंट को लेकर इनविटेशन भेजने भी शुरू कर दिए हैं। यह इवेंट 8 अगस्त को है।

Gadget360 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह पता चला है कि शाओमी Mi A2 का 4GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट को भारत में लॉन्च नहीं करेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने Mi A2 को ग्लोबली तीन वेरिएंट में भारत में लॉन्च किया था। शाओमी भारत में इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में उतार सकती हैं। इसके अलावा कंपनी अभी 6GB रैम और 128GB वेरिएंट को भारत में लॉन्च करने ऊपर भी फिलहाल विचार कर रही है। रिपोर्ट में यह भी पता चलता है कि शाओमी Mi A2 को भारत में एक एक्स्ट्रा कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च करेगी। इसके अलावा भारत में इस स्मार्टफोन को क्विक चार्ज 4 फीचर के साथ उतारा जाएगा।

शाओमी MI A2 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Mi A2 में 5.99-इंच FHD+ 18:9 डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर चिपसेट पर आधारित है। फोटोग्राफी के लिए डिवाइस के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। स्मार्टफोन 20-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर f/1.75 अपर्चर और 12-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर f/1.75 अपर्चर के साथ आता है।

वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 20-मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आता है। डिवाइस का फ्रंट कैमरा AI scene डिटेक्शन के साथ आता है। इसके अलावा डिवाइस के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इतना ही नहीं डिवाइस फेस अनलॉक फीचर से भी लैस है।

  • Published Date: July 26, 2018 9:44 AM IST