comscore
News

सिंगापुर में Xiaomi Mi A2 Lite को मिला सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

शाओमी का पहला एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन Mi A1 की सफलता के बाद अब कंपनी xलॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन सिंगापुर की सर्टिफिकेशन साइट IMDA पर स्पॉट हुआ है।

xiaomi-mi-logo-stock-bgr-2

शाओमी का पहला एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन Mi A1 की सफलता के बाद अब कंपनी xलॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन सिंगापुर की सर्टिफिकेशन साइट IMDA पर स्पॉट हुआ है। यही हेंडसेट चीन की सर्टिफिकेश साइट TENAA पर भी स्पॉट हुआ था। यह स्मार्टफोन TENAA पर  M1805D1SG मॉडल नंबर के साथ स्पॉट हुआ था। GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक, इस डिवाइस का नाम Xiaomi Mi A2 Lite है।

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में नॉच और वर्टिकल ड्युल कैमरा सेटअप देखा गया है। इस स्मार्टफोन का बैक लुक Xiaomi’s Note 5 Pro  से मिलता- जुलता है। इस स्मार्टफोन में 5.84 इंच की HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। यह स्मार्टफोन 2GHz ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 625 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को तीन वैरियंट में पेश किया जा सकता है। ये वैरियंट 2GB RAM + 16GB स्टोरेज,3GB RAM + 32GB  स्टोरेज,4GB RAM + 64GB स्टोरेज हैं। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Mi A2 Lite में 4000mAh  की बैटरी दी जा सकती है। यह स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च हो सकता है। हालांकि अभी इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi A2
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 octa-core SoC
Dual Cameras 20MP + 12MP
  • Published Date: June 4, 2018 7:01 PM IST
  • Updated Date: June 4, 2018 7:03 PM IST