comscore
News

Xiaomi Mi AI स्पीकर मिनी इन स्मार्ट फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

स्पीकर इंटेलिजेंट वॉयस कंट्रोल असिस्टेंट और स्मार्ट होम इंटिग्रेशन का समर्थन करता है।

  • Published: March 27, 2018 5:06 PM IST
xiaomi-ai-speaker-mini

शाओमी ने नए Mi MIX 2s और 15.6-इंच के Mi गेमिंग लैपटॉप के साथ आज Xiaomi Mi AI स्पीकर को पेश किया है। यह स्मार्ट स्पीकर इंटेलिजेंट वॉयस कंट्रोल असिस्टेंट और स्मार्ट होम इंटिग्रेशन को सपोर्ट करता है।

जैसा कि शाओमी द्वारा बताया गया है Mi AI Speaker Mini 35 लाख से अधिक पुस्तकों और गाने तक आपकी आसान पहुंच बनाता है। यह स्मार्ट स्पीकर इंटेलिजेंट वॉयस कंट्रोल असिस्टेंट और स्मार्ट होम इंटिग्रेशन को सपोर्ट करता है। यदि आप गूगल होम स्पीकर और अमेजन एलेक्सा की तुलना कर रहे हैं तो यह बिल्कुल सही है।

डिजाइन की बात करें तो यह एक छोटा पोर्टेबल स्पीकर है जो एक छोटे, सर्कुलर, फुल मेटल केसिंग में आता है। स्पीकर में एक अंतर्निहित माइक्रोफोन है यह आपके हथेली पर बैठने के लिए काफी छोटा दिखता है। हम डिवाइस के शीर्ष पर नेविगेशन बटन पर ध्यान देते हैं, खेलने के लिए, रोकें, अगले और एक माइक्रोफोन को सक्रिय करने के लिए। Mi AI स्पीकर मिनी को सफेद रंग में लॉन्च किया गया है।

भारत की कीमत और स्पीकर की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं अब के लिए स्पीकर की जानकारी बहुत सीमित है। हम आसानी से देख सकते हैं कि यह डिवाइस होम स्पीकर अरिना में प्रवेश कर रहा है। साथ ही, डिजाइन हमें पिछले साल के Mi ब्लूटूथ स्पीकर मिनी की याद दिलाता है।

  • Published Date: March 27, 2018 5:06 PM IST