comscore
News

शाओमी Mi Band 2 ‘Nirvana in Fire’ वेरिएंट चीन में हुआ लॉन्च

यह band चीन में पॉपुलर सीरीज पर आधारित है।

  • Published: January 30, 2018 9:30 AM IST
xiaomi-mi-band-2-cover

वियरेबल मार्केट में काफी पॉपुलर होने के बाद शाओमी Mi Band 2 को चीन की मार्केट में नए अवतार में पेश किया गया है। कथित तौर पर, शाओमी ने नए ‘Nirvana in Fire’ वेरिएंट को लॉन्च किया है। इस वेरिएंट की पॉपुलर चाइनीज टीवी सीरीज की तर्ज पर मॉडिफाइड किया गया है। इसके होम बटन पर ड्रामा का लोगो है। फिलहाल यह बैंड सिर्फ चीन की मार्केट में पेश किया गया है।

GizmoChina के अनुसार इस नए Mi Band 2 एडिशन को स्पेशल एडिशन कहा जा सकता है। अगर बात करें शाओमी Mi Band 2 की तो इसमें 0.42-इंच का ओएलईडी डिसप्ले और एक स्क्रैच-रेसिस्टेंट ग्लास और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग है।

इसका वजन केवल 78 ग्राम होता है और कई सुविधाओं के साथ आता है। इससे आप अपने स्वास्थ्य पर निगरानी रख सकते हैं। इतना ही नहीं पसीने आने पर भी यह बैंड अच्छे से काम करता है।

इस फिटनेस ट्रेकर को IP67 वॉटरप्रूफ/डस्टप्रूफ सर्टिफिकेशन दिया गया है। इसका मतलब है कि पानी में इसके खराब होने की चिंता से आपको छुटकारा मिलेगा। इसके अलावा Mi Band 2 में ब्लूटूथ v4.0 दिया गया है जो कि एंड्राइड और iOS के साथ synced हो सकता है। इसमें 70mAh की बैटरी दी गई है जो कि 20 दिन से ज्यादा का स्टैंडबाए टाइम देता है।

  • Published Date: January 30, 2018 9:30 AM IST