comscore
News

शाओमी ला रहा है थर्ड जनरेशन का सबसे बेहतरीन Mi Band 3, 31 मई को होगा लॉन्च

शाओमी के Mi Band 3 में फुल-टच 2.5 डी कर्व्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। 

xiaomi-mi-band-hrx-edition-review-overview

शाओमी 31 मई को चीन के शेन्जेन शहर में होने वाले इवेंट में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 8 लॉन्च करेगी।  शाओमी की तरफ से इस बात की पुष्टि हो चुकी है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस इवेंट में सिर्फ Mi 8 स्मार्टफोन ही आकर्षण का केंद्र नहीं है, बल्कि इसमें कई दूसरे प्रोडक्ट भी पेश किए जाएंगे।  बताया जा रहा है कि इस इवेंट में शाओमी अपना नया बैंड भी पेश केरगी।

पहले सामने आई लीक रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि इस इवेंट में शाओमी Mi 8 स्मार्टफोन के अलावा Mi Max 3,Mi Band 3 और MIUI 10  को भी लॉन्च कर सकती है। अब कंपनी के सीईओ लेई जून ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि 31 मई को होने वाले इवेंट में शाओमी का Mi Band 3 भी लॉन्च किया जाएगा। इस बात की आधिकारिक पुष्टि चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर की गई है।


लेई जून को हाल ही में शाओमी के Mi Band 3 को पहने हुए देखा गया था। शाओमी की Mi Band 3 में फुल-टच 2.5 डी कर्व्ड डिस्प्ले दी जा सकती है।  इसमें फिजिकल बटन नहीं दिया जाएगा। आपको बता दें कि सेकेंड जनरेशन के बैंड के बाद कंपनी दो साल बाद अपने थर्ड जनरेशन बैंड  Mi Band 3 को पेश करने जा रही है। ऐसे में इसे सबसे उम्दा और बेहतरीन हाथ में पहनने वाला डिवाइस माना जा रहा है। हालांकि अभी इस बैंड के ज्यादा फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 8
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 12MP wide-angle + 12MP telephoto
  • Published Date: May 28, 2018 11:18 AM IST