comscore
News

शाओमी Mi Band 3 Explorer Edition इस नए स्ट्रैप के साथ हुआ टीज

“Explorer” और “Exploration” को सबसे पहले Mi 8 एडिशन के लिए इस्तेमाल किया गया था।

Mi Band 3 New version

शाओमी ने ऑफिशियल तौर पर Mi Band 3 के नए वेरिएंट को टीज किया है, जिसे Explorer Edition के नाम से पेश किया जाएगा। “Explorer” और “Exploration” को सबसे पहले Mi 8 एडिशन के लिए इस्तेमाल किया गया था। वहीं, अब कंपनी Mi Band 3 के नए वर्जन को इसी नाम से पेश करने का विचार कर रही है।

शाओमी Mi Band 3 Explorer Edition में translucent milk-colour rubber स्ट्रैप होगा। नए शाओमी Mi Band 3 explorer वर्जन को ऑफिशियल शाओमी बैंड Weibo अकाउंट पर दिखाया गया है। देखने में नया मॉडल सिर्फ स्ट्रैप से अलग है। translucent स्ट्रैप देखने में काफी अच्छा लग रहा है। Mi Band 3 पहले से ब्लैक, ओरेंज और ब्लू स्ट्रैप के साथ आता है।

पिछले महीने कंपनी ने Mi Band 3 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया था। इसके एक वेरिएंट में NFC कनेक्टिविटी है, जिसकी कीमत RMB 199 (लगभग Rs 2,100) है। दूसरी ओर बिना NFC कनेक्टिविटी वाले वेरिएंट की कीमत RMB 169 (लगभग 1,700 रुपए) है।

Mi Band 3 में 0.78-इंच OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें कॉल और मैसेज के नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। इसके साथ ही बैंड में मोशन ट्रैकिंग और हेल्थ मैनेजमेंट एबिलिटी है। इसके साथ ही इस फिटनेस ट्रैकर में पेडोमीटर में सुधार किया गया है तो वहीं कॉलर आईडी रिजेक्ट फीचर भी दिया गया है।

इसमें हॉर्ट रेट सेंसर, 110mAh की बैटरी, ब्लूटूथ 4.2 LE और 128×80 का पिक्सल रिजॉल्यूशन जैसे फीचर्स मौजूद हैं। फिलहाल Mi Band 3 सिर्फ चीन में सेल के लिए उपलब्ध है। लेकिन, इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

  • Published Date: June 27, 2018 10:08 AM IST