comscore
News

शाओमी Mi Band 3 की कीमत हुई लीक

शाओमी Mi Band 3 को लेकर उम्मीद की जा रही है कि यह एक सस्ता वियरेबल होगा जो कि हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ पेश किया जाएगा।

xiaomi-mi-band-hrx-edition-review-overview

शाओमी CEO Lei Jun ने सोमवार को इस बात को लेकर पुष्टि की थी कि Mi Band 3 थर्ड जनरेशन वियरेबल है जो कि फ्लैगशिप Mi 8 स्मार्टफोन के साथ 31 मई को लॉन्च होगा। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी 8th एनिवर्सरी पर एक इवेंट का आयोजन कर रही है, जो  Shenzhen में होगा। उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में कंपनी कई बड़े प्रॉडक्ट्स को पेश कर सकती है।

Jun को पहले कई बार फिटनेस ट्रेकर को पहने हुए देखा गया है। वहीं, अब चीन की लीक ऑर्गनाइजेशन ने वियरेबल की रिटेल कीमत को लीक किया है। चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर कीमत के बारे में जानकारी सामने आई है। इसमें पता लगा है कि नेक्सट जनरेशन फिटनेस वियरेबल RMB 169 (लगभग 1,800 रुपए) होगी।

फिलहाल कीमत के अलावा Mi Band 3 की ओर कोई जानकारी सामने नहीं है। कीमत को देखकर लग रहा है कि कंपनी एक और सस्ता वियरेहल डिवाइस लॉन्च करने की योजना बना रही है। Mi Band 3 को लेकर उम्मीद की जा रही है यह फुल-टच 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें फिजिकल बटन को फ्रंट से हटा सकती है जो कि पहले के बैंड में थे।

लीक में सामने आया है कि Mi Band 3 में स्क्रीन को अप और डाउन करने पर स्टेप काउंट, हार्ट रेट और टाइम दिखाई देगा। Weibo के एक पोस्ट पर Jun ने कहा था कि कंपनी पिछले दो तीन महीने से वियरेबल को टेस्ट कर रही है।

  • Published Date: May 29, 2018 10:47 AM IST