comscore
News

शाओमी Mi Band 3 टचस्क्रीन डिसप्ले और इन फीचर्स से होगा लैस

रिपोर्ट के अनुसार Mi Band 3 में कई सुधार किए जाएंगे।

  • Published: April 4, 2018 10:22 AM IST
xiaomi mi band hrx edition review overview

Huami टेक्नोलॉजीज के सीईओ Huang Wang ने पिछले हफ्ते पुष्टि की कि Mi Band 3 फिटनेस ट्रैकर की घोषणा जल्द ही की जाएगी। Uninitiated के लिए, Huami टेक्नोलॉजीज कंपनी फिटनेस ट्रैकर्स, अमेजफिट और स्मार्टवॉ बनाती है और यह भी शाओमी के Mi Band फिटनेस ट्रैकर्स के निर्माता भी है।

अब उस पुष्टिकरण के कुछ ही दिन बाद, स्क्रीनशॉट का एक बंच कथित फिटनेस बैंड के लीक हो गया है, जो डिवाइस पर महत्वपूर्ण नई सुविधाओं का एक बंच हटाने का दावा करता है।

GizmoChina द्वारा सामने आई लीक इमेज के अनुसार Mi Band 3 में टचस्क्रीन डिसप्ले और यह जैस्चर सपोर्ट करेगा। स्क्रीनशॉट में सामने आया है कि बैंड कैसे यूजर्स को आसानी से नोटिफिकेशन और बाकि के फीचर्स को सिर्फ अप और डाउन करने से ऑपरेट कर सकेगा। साथ ही Mi Band 3 की स्क्रीन पर स्वाइप करने से यह अनलॉक हो जाएगा।

इसके अलावा, स्क्रीनशॉट में से एक यह भी दिखाता है कि बैंड की कैपेसिटिव की को टैप करने से पिछला पेज तक पहुंचने के लिए पिछला आदेश के रूप में भी कार्य किया जा सकता है। कुछ विशेष सुविधाओं की पुष्टि करने के लिए एक ही की पर लम्बे समय तक दबाने जैसे कि एक उपकरण की खोज शुरू करना या स्टॉपवॉच का उपयोग बंद करना शामिल है।

रिपोर्ट के अनुासरा Mi Band 3 में काफी बदलाव किए जाएंगे। इसके अलावा कहा जा रहा है कि टचस्क्रीन सहुलियत के अलावा कंपनी इसमें कलर पिक्सल्स को भी एड कर सकती है।

कुछ माह पहले Mi Band 3 को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ था, जिसमें जानकारी सामने आई थी कि यह डिवाइस ब्लूटूथ 4.2 को सपोर्ट करेगा।

  • Published Date: April 4, 2018 10:22 AM IST