comscore
News

शाओमी Mi ब्लूटूथ हैडसेट इन खास डिजाइन के साथ हुआ लॉन्च

शाओमी Mi ब्लूटूथ हैडसेट एक ट्रेंडी डिजाइन और 40mm ड्राइवर्स के साथ आता है जो कि डेप्थ-फुल ऑडियो आउटपुट देता है।

Xiaomi Bluetooth headphones

शाओमी के चीन में पहले से ही कई हैडफोन्स मौजूद हैं। वहीं, एक बार फिर कंपनी ने अपने एक्सेसरीज की लिस्ट को बढ़ाते हुए नया Mi ब्लूटूथ हैडसेट लॉन्च किया है इस हैडसेट की कीमत RMB 299 (लगभग 3,150 रुपए ) है और यह चीन में 1 जून से सेल के लिए आएगा। हालांकि, कस्टमर्स के पास एक चांस है कि वह इस हैडसेट को Mi Mall और ऑफिशियल वेबसाइट से रिजर्व कर सकते हैं।

लुक की बात करें तो ब्लूटूथ हैडसेट को ओवर-ईयर हैडफोन है। इसमें बड़े ब्लकॉ के ईयरकप्स दिए गए हैं। साथ ही यह एक फोल्डेबल हैडफोन हैं, जिससे इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। इसका आउटर पैनल काफी रिफ्लेक्टिव है जो कि इसे ट्रेंडी बनाता है। वहीं, इसके अंदर के ईयरकप में सॉफ्ट PU मेटिरियल का इस्तेमाल किया गया है। ज्यादा आराम के लिए हैडफोन में स्पॉन्ज का इस्तेमाल किया गया है। शाओमी Mi ब्लूटूथ हैडसेट की सबसे बड़ी खासियत है कि यह साभी मौसम में आपेक लिए परफेक्ट रहेंगे।

शाओमी Mi Bluetooth हैडसेट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इस हैडफोन में 40mm ड्राइवर्स और साउंड केविटी डिजाइन है। शाओमी का दावा है कि यह हैडफोन काफी अच्छा आउटपुट देता है। हैडफोन को साइड में कंट्रोल बटन हैं। इनमें वॉल्यूम, वॉयस असिस्टेंट और आने वाली कॉल के जवाब देने वाल बटन होंगे।

हैडफोन में ब्लूटूथ 4.1 है, जिसका मतलब है कि यह म्यूजिक प्लेबैक को सपोर्ट करता है। हैडफोन को पावर देने के लिए 4,00mAh की बैटरी है जो कि 10 घंटे का पावर देती है।

  • Published Date: May 30, 2018 12:19 PM IST