comscore
News

Mi Fan फेस्टिवल 5 अप्रैल से होगा शुरू, इन स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट

Mi Fan फेस्टिवल 5 अप्रैल से 6 अप्रैल तक मनाया जाएगा।

  • Published: April 3, 2018 8:46 AM IST
mi-fan-festival

शाओमी ने अपनी वार्षिक बिक्री Mi Fan फेस्टिवल की घोषणा की है। यह 5 अप्रैल और 6 अप्रैल तक के लिए आयोजित की गई है। फेस्टिवल mi.com पर होगा और इसमें स्मार्टफोन और वियरेब्लस, कूपन व साथ ही कस्टमाइज किए गए उत्पाद कॉम्बोस पर विशेष छूट शामिल होगी।

इस फेस्टिवल के दौरान Redmi Note 5 Pro खरीदने वाले उपभोक्ताओं को मी इयरफोन दिया जाएगा। इसके अलावा शाओमी ने म्यूजिकल.ली के साथ हाथ मिलाया है। इसके तहत 31 मार्च से 6 अप्रैल के बीच Mi MIX 2S जीतने का भी मौका है।

इस सेल के दौरान कुछ स्मार्टफोन पर 3,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इनमें Mi Mix 2, Mi Max 2, Redmi 4, Redmi Y1, Redmi Y1 Lite और Redmi 5A स्मार्टफोन शामिल है। हालांकि, कंपनी ने ऑफिशियली तौर पर यह घोषणा नहीं की है कि किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा। कंपनी सोमवार से बुधवार तक सोशल कैंपेन कर रही है।

सोशल कैंपेन में स्मार्टफोन और Mi बैंड पर छूट की अनलॉकिंग होगी, ताकि प्रोडक्ट को पसंद करने के लिए दोस्तों को आमंत्रित करके “certain likes” तक पहुंच सकें। अधिक पसंद, कीमत कम। इस प्रस्ताव में Redmi Y1, Mi Band 2, Mi MIX 2, Mi Earphones Basic, 20,000mAh Mi Power Bank 2i और Mi Router 3C शामिल है।

इसके अलावा उपभोक्ताओं के लिए 40 लाख रुपए के कूपन भी जीतने का मौका दिया जाएगा। साथ ही कंपनी ने 40 लाख रुपये के डिस्काउंट भी यूज़र के लिए तैयार रखे हैं। इन कूपन को पाने के लिए टीम बनाकर दूसरे लोगों को इनवाइट करना होगा। टीम में दो लोगों के होने पर ऑफर के तहत 300 रुपए का कूपन दिया जाएगा। कूपन 4 अप्रैल को दोपहर 12 बजे जारी किए जाएंगे।

साथ ही कहा जा रहा है कि शाओमी गुपचुप क्रेज़ी कॉम्बोस ऑफर के तहत प्रोडक्ट भी ऑफर करेगी। यह ऑफर 5 व 6 अप्रैल को खोले जाएँगे। इसके लिए शाओमी ने खरीदारों को पहले बताए गए दोनों दिनों में 12:55 पर साइन इन करने के लिए कहा है।

इतना ही नहीं कंपनी कलर अवर प्लानेट नाम से एक कैंपेन भी लाई है, जो 2 से 6 अप्रैल तक चलाई जाएगी। इसके तहत यूजर के पास Redmi 5A जीतने का बेहतरीन मौका होगा।

You Might be Interested

Xiaomi Mi Max 2

15999

Android 7.1.1 Nougat with MIUI 8
Qualcomm Snapdragon 625 Processor
12 MP with Sony IMX386 sensor
  • Published Date: April 3, 2018 8:46 AM IST