comscore
News

शाओमी Mi Max 3 में हो सकता है रियर ड्यूल कैमरा

फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि शाओमी अपनी अगली पीढ़ी Mi Max 3 फैबलेट को कब लॉन्च करेगी।

  • Published: April 12, 2018 2:34 PM IST
xiaomi-mi-max-3-case-render-1

इस साल उम्मीद की जा रही है कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी Mi Max 2 फैबलेट के अपडेट वर्जन को पेश कर सकती है। वहीं, कंपनी ने फिलहाल इस बारे में किसी भी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। लेकनि, इस फैबलेट के बारे में सामने आ रही लीक रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब रेंडर्स में शाओमी Mi Max 3 केस लीत हुआ है, जिसमें सामने आया है कि इसमें काफी महत्वपूर्ण फीचर्स होंगे।

केस रेंडर्स को Android Hits द्वारा शेयर किया गया है। हिंट में सामने आया है कि रियर पर मौजूद ड्यूल कैमरा सेटअप वर्टिकली प्लेस्ड होगा और साथ ही बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इससे पहले सामने आई लीक से अलग इस बार कैमरा मॉड्यूल देखने को मिला है।

रेंडर में यह भी सामने आया है कि 3.5mm ऑडियो जैक, आईआर ब्लास्टर और माइक्रोफोन टॉप एज पर होगा। बॉटम में स्पीकर ग्रिल और यूएसबी पोर्ट होगा। इसके अलावा केस में Mi Max 3 के डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

शाओमी Mi Max 3 को लेकर उम्मीद की जदा रही है कि यह मिड-रेंज डिवाइस बड़ी डिसप्ले के साथ आएगा। अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार Mi Max 3 में Mi Max 2 में मौजूद 6.44-इंच डिसप्ले से ज्यादा बड़ा डिसप्ले होगा। अपकमिंग फैबलेट को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 7-इंच डिसप्ले होगा। फैबलेट डिसप्ले में टॉल 18:9 एस्पेक्ट रेशियो काफी स्लिम बेजल साइड्स होंगे।

इसके अलावा यह क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 660 SoC के साथ ही 3जीबी और 4जीबी रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 5,500mAh बैटरी को क्विक चार्ज 3.0 के साथ पेश किया जाएगा। एक लीक से उम्मीद की जा रही है कि इस फैबलेट में वायरलैस चार्जिंग दी जा सकती है।

सिक्योरिटी के लिए इसमें फिगरप्रिंट सेंसर बैक में होगा। साथ ही इसमें iris सपोर्ट भी होगा। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह MIUI 9 बेस्ड एंड्राइड Oreo पर कार्य करेगा।

You Might be Interested

Xiaomi Mi Max 2

15999

Android 7.1.1 Nougat with MIUI 8
Qualcomm Snapdragon 625 Processor
12 MP with Sony IMX386 sensor
  • Published Date: April 12, 2018 2:34 PM IST