comscore
News

शाओमी Mi मैक्स 3 को मिला 3C सर्टिफिकेट, जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद

शाओमी Mi Max 3 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5,500mAh बैटरी के साथ फैबलेट के रूप में आएगा।

Xiaomi-Mi-Max-3-leak-cover

शाओमी Mi Max 2 का अपग्रेड Mi Max 3, पिछले महीने हुए शाओमी के सालाना प्रोडक्ट इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद थी। हालांकि, शाओमी ने इसके लॉन्च को कुछ महीनों के लिए टाल दिया था जिससे यह मिड-रेंज डिवाइस बड़ी घोषणाओं के बीच दब ना जाए। अब इस स्मार्टफोन को चीन में 3C सर्टिफिकेशन भी मिल गया है और जल्द ही इसके लॉन्च की उम्मीद है।

शाओमी के इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर M1807E8S के साथ चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जो कि Mi Max 3 हो सकता है। लिस्टिंग में इस बात की जानकारी सामने आई है मॉडल नंबर MDY-08-ES को 5VDC 3A/9VDC 2A/12VDC 1.5A पावर चार्जर के साथ पेश किया जाएगा। ऐसा लग रहा है कि फास्ट चार्जिंग के लिए यह स्मार्टफोन 18W पॉवर आउटपुट को सपोर्ट करेगा।

शाओमी Mi मैक्स 3 कंपनी के CEO Lei Jun के द्वारा एक वीबो पोस्ट के जरिए कन्फर्म किया गया था। jun ने बताया था कि फोन जुलाई में लॉन्च होगा और इसको मिले 3C सर्टिफिकेशन से इसके समय पर लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। Mi मैक्स 2 भी पिछले साल मई में लॉन्च हुआ था, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Mi मैक्स 3 को जुलाई में पेश किया जा सकता है। Mi मैक्स और Mi मैक्स 2 बड़ी और बेहतर बैटरी वाले स्मार्टफोन्स की तलाश करने वाले लोगों के बीच काफी सफल रहा था।

अफवाहों की बात करें तो, Mi मैक्स 3 को रेडमी नोट 5 प्रो के जेैसा ही डिजाइन दिया गया है। यह एक फुल एचडी+ डिस्प्ले, 18: 9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ सकता है। रिपोर्ट के अनुसार यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 7-इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिससे इसे एक टैबलेट के रूप में देखा जा रहा है। ये बात अब तक पता नहीं चल पाई है कि यह स्मार्टफोन नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा या नहीं।

You Might be Interested

Xiaomi Mi Max 2

15999

Android 7.1.1 Nougat with MIUI 8
Qualcomm Snapdragon 625 Processor
12 MP with Sony IMX386 sensor
  • Published Date: June 12, 2018 11:07 AM IST