comscore
News

जुलाई में लॉन्च होगा शाओमी का Mi Max 3, CEO Lei Jun ने किया कंफर्म

लीक खबरों के मुताबिक यह डिवाइस 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो में आ सकता है।

Xiaomi Mi Max 3 leak cover

चाइनीज कंपनी शाओमी ने पिछले साल मई 2017 में Mi Max 2 को चीन में लॉन्च किया था। इसके बाद इसे जुलाई 2017 में भारत में पेश किया गया था। अब ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इसका अगला वेरिएंट पेश करेगी। शाओमी के सीईओ Lei Jun ने खुद इस मामले की पुष्टि की है। Gizmochina की एक रिपोर्ट के मुताबिक वीबो पर एक प्रशन का जवाब देते हुए Jun ने कहा कि Mi Max 3 को इस साल जुलाई में पेश किया जाएगा। शाओमी के Mi Max 3 को लेकर इंटरनेट पर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं। लीक खबरों के मुताबिक यह डिवाइस 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो में आ सकता है। इसके अलावा इसमें वायरलैस डिस्प्ले, आइरिस रिकग्नाइजेशन, ड्यूल कैमरा जैसे फीचर्स हो सकते हैं।

Xiaomi Mi Max 3 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

लीक खबरों के मुताबिक Mi Max 3 में 7 इंच का HD+ display आ सकता है। इसके अलावा इसे दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। डिवाइस के बेस मॉडल में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636एसओसी, 3जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा टॉप मॉडल में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660एसओसी, 4जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज आ सकती है। इसके अलावा डिवाइस में 5,500 mAh बैटरी क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आ सकती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा आएगा। इसके अलावा फोन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया जा सकता है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलेंगे। वहीं शाओमी इस महीने के अंत में अपने सालाना इवेंट के आयोजन के लिए पूरी तरह तैयार है। यह इवेंट चीन में होगा और कंपनी यहां अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 7 को लॉन्च करने के साथ अपना Mi 8th एनिवर्सरी एडिशन स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है। इन दो स्मार्टफोन के अलावा शाओमी Mi Band 3 भी लाॅन्च कर सकता है जो कुछ समय पहले CEO Lei Jun के हाथ में देखा गया था।

You Might be Interested

Xiaomi Mi Max 3
Android 8.1 Oreo with MIUI 10
Qualcomm Snapdragon 636 SoC
Dual 12MP + 5MP
  • Published Date: May 21, 2018 3:36 PM IST