comscore
News

Xiaomi MI Max 2 की सफलता के बाद, 7-इंच की स्क्रीन और 5500mAh क्षमता की बैटरी वाला Xiaomi MI Max 3 स्मार्टफोन हो सकता है लॉन्च

Xiaomi MI Max 2 की तुलना में कुछ ज्यादा कीमत में पेश किया जा सकता है Xiaomi MI Max 3 स्मार्टफोन।

  • Published: December 27, 2017 9:45 AM IST
Mi Max 3

Xiaomi ने मल्टीमीडिया का शानदार एक्सपीरियंस लेने के लिए 6.44-इंच की डिस्प्ले के साथ अपना MI Max स्मार्टफोन लॉन्च किया था, इसके बाद कंपनी ने इसी डिस्प्ले के साथ इसी पीढ़ी के नए स्मार्टफोन Xiaomi MI Max 2 को भी लॉन्च किया, हालाँकि इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का साइज़ तो उतना ही था लेकिन फीचर्स के मामले में यह स्मार्टफोन कुछ ऊपर कहा जा सकता है। और इन दोनों ही स्मार्टफोंस की सफलता के बाद अब कंपनी इसी पीढ़ी में एक नया स्मार्टफोन Xiaomi Mi Max 3 लॉन्च करने की योजना बना रही है। साथ सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफोन/फैबलेट को कंपनी 7-इंच की स्क्रीन के साथ पेश कर सकती है।

अगर हम इस आगामी स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करें तो आपको बता दें कि स्पेक्स के मामले में यह स्मार्टफोन पिछले दोनों से कुछ आगे होने वाला है। जैसे इसमें आपको एक 7-इंच की स्क्रीन मिलने वाली है, जो एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली फुल-स्क्रीन होगी। इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल कैमरा भी देखने को मिल सकता है। यानी फोन के बैक पर आपको यह कैमरा मोड्यूल देखने को मिलेगा। इसके अलावा जैसा कि आपने देखा है कि Xiaomi Mi Max 2 स्मार्टफोन में 5300mAh क्षमता की बैटरी दी गई थी, इस स्मार्टफोन में आपको एक 5500mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यह क्विक चार्ज 3.0 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

कुछ रुमर्स से यह भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन को दो अलग अलग वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, एक स्टैण्डर्ड वैरिएंट के तौर पर पेश किया जाएगा और दूसरे को इसका प्रीमियम वर्जन कहा जा सकता है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि स्टोरेज और रैम के साथ साथ इनमें और भी काफी फर्क आपको नजर आयेगा जैसे स्मार्टफोन जिसे स्टैण्डर्ड वैरिएंट के तौर पर पेश किया जाने वाला है, वह क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसके प्रीमियम वर्जन को स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इसके अलावा अगर अब इसकी कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Xiaomi MI Max 3 स्मार्टफोन को Xiaomi Mi Max 2 स्मार्टफोन की तुलना में ज्यादा कीमत में पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि मई 2017 में पेश किये गए Xiaomi MI Max 2 स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर और एंड्राइड नौगट के साथ Rs. 16,999 में पेश किया गया था। साथ ही इसमें एक 6.44-इंच की डिस्प्ले भी मौजूद थी। हालाँकि Xiaomi MI Max 3 स्मार्टफोन को 7-इंच की डिस्प्ले के साथ कुछ अधिक कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi Max Prime

19999

Buy Now
Android Marshmallow 6.0-based MIUI 8
Qualcomm’s Snapdragon 652 1.8GHz Octa-Core Processor
16 MP with 5 lens, f 2.0 aperture, dual-tone LED flash and PDAF
  • Published Date: December 27, 2017 9:45 AM IST