comscore
News

शाओमी Mi Note 2 के लिए उपलब्ध हुआ एंड्राइड ओरियो MIUI ग्लोबल बीटा अपडेट

पिछले हफ्ते चर्चा थी कि शाओमी Mi 5 और Mi Mix पर एंड्राइड ओरियो अपडेट की टेस्टिंग कर रही है।

  • Published: March 6, 2018 1:30 PM IST
Mi Note 2-display-01

इस साल एंड्राइड का नया वर्जन दस्तक देने की तैयारी में है और ऐसे में लोगों की नजरें नए एंड्राइड वर्जन एंड्राइड पी से जुड़ी खबरोें पर हैं। वहीं अभी भी कुछ स्मार्टफोन एंड्राइड ओरियो अपडेट प्राप्त कर रहे हैं। इस बीच शाओमी ने अपने स्मार्टफोन Mi Note 2 को ओरियो आधारित MIUI Global ROM बीटा वर्जन उपलब्ध कराया है।

xda-developers की रिपोर्ट के अनुसार पिछले दिनों चर्चा थी कि शाओमी अपने Mi 5 और Mi Mix स्मार्टफोन के लिए ओरियो अपडेट की टेस्टिंग कर रही है और हाल ही में कंपनी ने Mi 5 के लिए इस ओरियो आधारित MIUI Global ROM को रिलीज किया था, जबकि Mi Mix को इसके लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं अब Mi Note 2 के लिए यह अपडेट रिलीज किया गया है।

शाओमी Mi Note 2 कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसे ग्लोबल एलटीई बैंड के साथ अक्टूबर 2016 में कुछ चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया गया था। इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह दो वेरियंट में उपलब्ध है जिसमें एक वेरियंट में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज और दूसरे वेरियंट में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी गई है।

इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 ​प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 5.7-इंच का फुल एचडी एमोलेड डिसप्ले है। फोटोग्राफी के लिए 22.5-मेगापिक्सल का रियर और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4,070एमएएच की बैटरी दी है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi MIX
Android 6.0.1 Marshmallow with MIUI 8
Qualcomm Snapdragon 821 Quad Core 2.35GHz Processor
16 MP with PDAF, EIS, dual tone LED flash
  • Published Date: March 6, 2018 1:30 PM IST