comscore
News

शाओमी Mi MIX 2S की लीक इमेज से सामने आया री​यर पैनल का नया डिजाइन

शाओमी Mi MIX 2S स्मार्टफोन 27 मार्च को लॉन्च होगा।

  • Published: March 6, 2018 6:00 PM IST
xiaomi mi mix 2s leak

यह पहले ही स्पष्ट हो चुका है कि कंपनी इस साल का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन 27 मार्च को लॉन्च करेगी। उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में कंपनी Mi Mix 2s स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। जो ​कि लॉन्च से पहले ही चर्चाओं में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कई जानकारियां और लीक खबरें सामने आ चुकी हैं। वहीं अब इसकी लीक इमेज से इसके रियर पैनल का नया डिजाइन सामने आया है।

gizmochina पर बेइवो के माध्यम से सामने आई नई इमेज में ब्लैक कलर वेरियंट का डिवाइस दिखाया गया है। जो कि शाओमी Mi MIX 2S है और इसमें इसके डिजाइन को देखा जा सकता है। हालांकि इसके डिजाइन के अलावा इसके स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

लीक इमेज में फोन केवल फोन का रियर पैनल दिखाया गया है। जिसमें वर्टिकल आकार में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जैसा कि एप्पल द्वारा पिछले साल लॉन्च किए गए iPhone X में देखा गया था। कैमरे के साथ में एलईडी फ्लैश मौजूद है। सेंटर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन सेरा​मिक बॉडी से निर्मित है।

जबकि पिछले लीक इमेज दी गई तस्वीर नई लीक से काफी अलग थी। हालांकि फोन के डिजाइन के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। इसके लिए Mi MIX 2S के लॉन्च तक का इंतजार करना होगा। वहीं पिछले दिनों सामने आई लीक खबरों पर नजर डालें तो इसमें 6.1-इंच का ओएलईडी डिसप्ले, 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। जिसे 256जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम 845 चिपसेट पर पेश होगा। पावर बै​कअप के लिए 3,400एमएएच की बैटरी होगी।

You Might be Interested

Apple iPhone X

95390

iOS 11
A11 Bionic 64-bit chipset with M11 motion coprocessor
dual 12MP camera f/1.8 and f/2.8 apertures with dual OIS
Xiaomi Mi MIX 2s
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: March 6, 2018 6:00 PM IST