comscore
News

Xiaomi Mi MIX 2s स्मार्टफोन को लेकर सामने आया नया टीज़र, अलग अलग काम करने वाले ड्यूल कैमरा की ओर कर रहा है इशारा

Xiaomi अपने Mi MIX 2s स्मार्टफोन को 27 मार्च को अलग से आयोजित किये जाने वाले एक इवेंट के दौरान पेश कर सकती है।

  • Published: March 6, 2018 11:45 AM IST
xiaomi mi MIX 2s 21

Xiaomi इस साल के अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 27 मार्च को लॉन्च कर सकती है, आपको बता दें कि इस दिन होने वाले एक इवेंट के दौरान कंपनी अपने Xiaomi Mi Mix 2s स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। हालाँकि यह स्मार्टफोन अपने लॉन्च से पहले काफी चर्चा में रहा है, पहले ऐसा सामने आ रहा था कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को MWC 2018 में लॉन्च करेगी लेकिन इसके बाद कंपनी ने ही कहा कि इसे वह इस शो के दौरान नहीं बल्कि अलग से आयोजित किये जाने वाले एक इवेंट के दौरान पेश करने वाली है।

इस स्मार्टफोन को लेकर वैसे तो काफी कुछ पहले ही सामने आ चुका है, लेकिन इस लेकर एक नया टीज़र भी सामने आ रहा है जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन में एक नया और आधुनिक कैमरा होने वाला है। अभी सामने आ रही खबर के अनुसार स्मार्टफोन में एक AI आधारित कैमरा होने के आसार हैं। इसके अलावा यहाँ ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफोन में मौजूद ड्यूल कैमरा बाकी स्मार्टफोंस में मौजूद ड्यूल कैमरा सेटअप से काफी अलग होने वाला है। यह एक ऐसा कैमरा होगा, जिसके दोनों ही सेंसर अलग अलग काम करने में सक्षम होंगे। यह जानकारी वेइबो के माध्यम से सामने आ रही है।

आपको बता दें ऐसा भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन में सोनी IMX सेंसर होने वाला है, यह सेंसर इसके मेन कैमरा में होने वाला है। इसके अलावा आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले सामने आ चुके कुछ फीचर्स भी इसमें मौजूद होने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा आपको बता दें कि ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह कैमरा कुछ क्षमताओं के साथ पेश किया जाने वाला है, इसमें डॉक्यूमेंट, फ्लावर, फ़ूड, स्काई, सनराइज/सनसेट, कैट, डॉग, ग्रीन प्लांट्स, नाईट, स्नो, सी, पतझड़, कैंडललाइट, कार, घांस, मेपल लीव्स, सुक्कुलेंट, बिल्डिंग, सिटी, क्लाउड, ओवरकास्ट और बैकलाइट आदि को पहचानने आदि की खूबी भी है।

आपको बता दें कि स्मार्टफोन AnTuTu की लिस्टिंग पर भी नजर आ चुका है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन को स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ नजर आया था, इसके अलावा इसमें एक 8GB रैम होने की भी खबर सामने आ रही है। हालाँकि जैसा कि हम जानते है कि इसके लॉन्च में अभी काफी समय तो इसके बारे में काफी जानकारी सामने आ सकती है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi MIX 2s
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: March 6, 2018 11:45 AM IST