comscore
News

शाओमी Mi MIX 2S के टीजर वीडियो से हुई पुष्टि, स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर पर होगा आधारित

शाओमी Mi MIX 2S को 27 मार्च को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

  • Published: March 4, 2018 11:00 AM IST
mi mix 2s

शाओमी ने पहली ही इस बात को साफ कर दिया है कि कंपनी का आने वाला अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन स्नैपड्रेगन 845 चिपसेट पर आधारित होगा जो कि 27 मार्च को लॉन्च होगा। अफवाह है कि Mi MIX 2S को अपडेट डिजाइन औ फास्ट प्रोससर के साथ पेश किया जा सकता है। अपडेट डिजाइन और तेज प्रोसेसर के साथ कंपनी ने आखिरी आधिकारिक पोस्टर में स्मार्टफोन के Antutu स्कोर दिया था।

अब शाओमी ने अपने वेइबो अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो पूछता है, “आपका स्नैपड्रैगन 845 कितना तेज है”। इसमें क्वालकॉम के फ्लैगशिप मोबाइल प्लेटफॉर्म के इस्तेमाल को लेकर इशारा किया गया है। MI MIX 2S नए मोबाइल चिपसेट का इस्तेमाल करने वाले उपकरणों के पहले सेट में शामिल होंगे। सैमसंग Galaxy S9 Duo को इसी प्रोसेसर के साथ MWC 2018 में घोषित किया गया है वहीं, Sony Xperia XZ2 और XZ2 Compact भी इसी प्रोसेसर के साथ पेश किए गए हैं।

इतना ही नहीं MWC में पिछले हफ्ते Asus ने नए ZenFone 5Z को भी स्नैपड्रेगन 845 के साथ पेश किया है। लेकिन, यह जून में सेल के लिए आएगा। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि Mi MIX 2S को पेश करने के साथ ही सेल के लिए पेश कर दिया जाएगा। इसके अलावा शाओमी की ओर से पोस्ट किए गए टीजर वीडियो में ज्यादा डिटेल नहीं दी गई हैं। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि इसमें Mi MIX 2 से भी काफी थिन बेजल होंगे।

लीक रेंडर की माने तो शाओमी इसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा को टॉप-राइट कॉर्नर में पेश करेगी। वहीं, लीक पोस्टर में सामने आया है कि इसमें 90 प्रतिश स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो होगा।

अब तक सामने आईं जानकारी के अनुसार Mi MIX 2S में 6.01-इंच OLED डिसप्ले फुल HD+ रेजोल्यूशन और 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। इसे 8जीबी रैम, 256जीबी स्टोरेज और बैक में सोनी IMX363 इमेज सेंसर के साथ पेश किया जाएगा। अफवाह इस बात की है कि कंपनी Mi MIX 2S में इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है।

  • Published Date: March 4, 2018 11:00 AM IST