comscore
News

शाओमी से हुई चूक, दिखाई दिया Mi मिक्स 3 का डिजाइन

शाओमी Mi Mix 3 पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है।

Xiaomi Mi MIX 3

शाओमी इस साल सितंबर में अपने प्रीमियम फ्लैगशिप Mi मिक्स 3 को पेश कर सकता है। एेसा पिछले कुछ लीक्स से पता चला है। यह डिवाइस अपने पिछले वर्जन की तुलना में काफी ज्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आ सकता है।

वीवो NEX S और ओप्पो Find X के मार्केट में आने से कंपनी के लिए ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो देना जरूरी भी हो गया है। शाओमी ने MIUI 10 के रिलीज के जरिए Mi मिक्स 3 की डिजाइन लाइन को गलती से लीक कर दिया है और यह कई शाओमी फोन पर चला गया है।

सॉफ्टवेयर के अंदर एक स्क्रीनशॉट है जो लेफ्ट की ओर एक डेडिकेटिड AI बटन वाला एक शाओमी डिवाइस दिखाता है। स्क्रीनशॉट में दिखाया गया प्रॉडक्ट अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है। इसमें दी गई बहुत ही छोटे बेजल इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि यह Mi मिक्स 3 हो सकता है।

शाओमी ने MIUI 10 से इन तस्वीरों को तुरंत हटा दिया है, यह इस बात को दिखाता है कि कहीं ना कहीं शाओमी की तरफ से यह एक बहुत बड़ी चूक हुई है। अगर यह डिवाइस Mi मिक्स 3 है तो एेसा माना जा सकता है की इसमें न के बराबर चिन होगी।

इसमें फ्रंट कैमरा कहीं भी नहीं दिख रहा है। एेसा हो सकता है कि डिवाइस एक पॉप-अप मोटराइज्ड कैमरा के साथ आए, जिसे पहले भी अफवाहों में देखा गया है। इसके अलावा सेल्फी कैमरा के एक LED फ्लैश के साथ आने की बात भी कही जा रही है।

  • Published Date: July 30, 2018 1:17 PM IST