comscore
News

शाओमी Mi Mix 3 की लाइव तस्वीरें हुई लीक, दिखाई दिया फुल-स्क्रीन डिजाइन

स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 या एक नए प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

Xiaomi-Mi-Mix-3-main

चीनी कंपनी शाओमी की मिक्स सीरीज में अगले स्मार्टफोन Mi मिक्स 3 को अब मोटी चिन से छुटकारा मिल सकता है। स्मार्टफोन के बारे में हाल में कई लीक्स आ चुके हैं, और यह हैंड्स-अॉन इमेज और रेंडर के जरिए भी दिखाई दिया है। अब, अपकमिंग फ्लैगशिप की एक पुरानी लाइव तस्वीर भी इंटरनेट पर लीक हो गई है।

Mi मिक्स 3 की लेटेस्ट लाइव तस्वीर चीन के माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म वीबो पर दिखाई दी है। लीक की गई तस्वीर में, यह साफ हो गया है कि शाओमी ट्रू फुल-डिस्प्ले स्मार्टफोन बनाने की ठान चुका है, जिसमें वीवो नेक्स और ओप्पो फाइंड X के जैसे कोई बेजल या चिन नहीं होगी। शाओमी Mi मिक्स 3 की लीक की गई तस्वीर में एक दिलचस्प बात यह है कि, ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन MIUI 9 वर्जन पर चलेगा। एेसा स्मार्टफोन डिस्प्ले का सेटअप स्क्रीन दिखा रहा है।

इससे पता चलता है कि शाओमी ने अपने मौजूदा MIUI 9 के साथ डिवाइस का टेस्ट शुरू कर दिया है, लेकिन एेसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे MIUI 10 के साथ लॉन्च किया जाएगा। ऑल-स्क्रीन डिजाइन के अलावा, शाओमी Mi मिक्स 3 के पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आने की भी उम्मीद है। शाओमी लंबे एस्पेक्ट रेश्यो को सपोर्ट करने वाले डिस्प्ले के साथ पतली बेजल वाले डिजाइन को अपनाने वाले पहले स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक था।

स्मार्टफोन के क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 या लॉन्च टाइमलाइन के आधार पर एक नए प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है। इसके बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप होगा लेकिन ज्यादा डिटेल्स अभी पता नहीं चल पाई है। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और एक लीक्ड टीजर इसके सितंबर लॉन्च की तरफ इशारा कर रहा है।

  • Published Date: July 6, 2018 1:58 PM IST