comscore
News

शाओमी Mi Pocket Speaker 2 हुआ लॉन्च, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 7 घंटे

यह स्पीकर ब्लैक और वाइट कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

Mi Pocket Speaker 2

शाओमी ने गुरुवार को भारतीय मार्केट में अपने लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट को पेश किया है। कंपनी ने इस प्रोडक्ट को Mi Pocket Speaker 2 के नाम से लॉन्च किया है। यह स्पीकर minimalist डिजाइन, ब्लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी, 5W स्पीकर और 7-घंटे बैटरी लाइफ के साथ आता है। इस प्रोडक्ट को वर्ल्ड म्यूजिक डे के दिन लॉन्च किया गया है।

Mi Pocket Speaker 2 कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। कस्टमर्स इसे 1,499 रुपए में ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकता है।

स्पीकर ब्लूटूथ 4.1 क्षमता के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 1200mAh बैटरी दी गई है। Mi Pocket Speaker 2 का डाइमेंशन 60x60x93.3mm है। स्पीकर बॉडी पॉलीकार्बोनेट और एबीएस मैटेरियल से बनी है। वहीं, इसका सरफेस एल्युमीनियम से बना है। इसके साथ ही फ्रंट पर एलईडी स्टेटस इंडिकेटर और बिल्ट-इन माइक्रफोन है जो कॉल पिक करना का ऑप्शन देता है।

स्पीकर के अलावा शाओमी कई अलग तरह के ईयरफोन्स/हेडफोन्स को सेल कर रही है। इसमें Mi Headphones Comfort, Mi In-Ear Headphones Pro HD, Mi Earphones Black, Mi Earphones Silver और Mi Earphones Basic शामिल हैं।

बता दें कि शाओमी ने इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में अपनी मजबूत पकड़ बनाने के लिए अपने सर्विस सेंटर की संख्या 1,000 कर दी है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि देशभर के 600 शहरों में उसके सर्विस सेंटर की संख्या 1,000 हो गई है। कंपनी ने अपना लेटेस्ट सर्विस सेंटर हैदराबाद में खोला है। कंपनी ने इसके अलावा अपने Mi TVs के लिए 500 ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर की घोषणा भी की है।

  • Published Date: June 21, 2018 2:52 PM IST