comscore
News

शाओमी Mi Router 3C और Mi Wi-Fi Repeater 2 की कीमत में हुई कटौती

इन नई कीमत के साथ दोनों ही प्रोडेक्ट्स को फ्लिपकार्ट, अमेजन, Mi.com और Mi Home रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

  • Published: January 10, 2018 3:00 PM IST
xiaomi mi wi fi router

शाओमी ने सोमवार को Mi Router 3C और Mi Wi-Fi Repeater 2 की कीमत में स्थाई रूप से कटौती का ऐलान किया है। कटौती से के बाद Mi Router 3C की कीमत 999 रुपए और Mi Wi-Fi Repeater की कीमत 799 रुपए रह जाती है।

इस बात की जानकारी MIUI forum द्वारा सामने आई है। router को भारतीय मार्केट में 1,199 रुपए की कीमत में सेल किया गया था। वहीं, कटौती के बाद इसे आप 999 रुपए में खरीद सकते हैं। दूसरी ओर Mi Wi-Fi Repeater 2 की कीमत में 100 रुपए की कटौती की गई है, जिसके बाद यह 799 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।

इन नई कीमत के साथ दोनों ही प्रोडेक्ट्स को फ्लिपकार्ट, अमेजन, Mi.com और Mi Home रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। अगर बात करें Mi Router 3C की तो यह राउटर 2.4GHz सिंगल फ्रीक्यूअंसी पर कार्य करता है। Mi वाई-फाई राउटर 3सी की मुख्य विशेषता यह है कि इसमें चार बाहरी एंटिना दिए गए हैं। शाओमी का कहना है कि एंटिना तेज, अनुकूलित और अधिक स्थिर कनेक्शन सुनिश्चित करने के लिए दिए गए हैं। इसके साथ ही लंबी दूरी से कनेक्शन को मजबूत करने के लिए एंटिना का प्रयोग किया गया है। IEEE 802.11n प्रोटोकॉल के सपोर्ट के साथ राउटर 300एमबीपीएस तक की अधिकतम गति प्रदान करने में सक्षम है।

दूसरी ओर Mi Wi-Fi Repeater 2 मजबूत कनेक्टिविटी सिग्नल के लिए कंपनी ने छोटे साइज का रिपीटर लॉन्च किया है जो 16 डिवाइस तक फास्ट और स्टेबल कनेक्शन दे सकता है। इसमें हाई परफॉर्मेंस पीसीबी ऐंटेना लगाए गए हैं जो डाउनलोड स्पीड को तेज करेंगे। कंपनी के मुताबिक यह स्पेस कम लेता है। यह वाईफाई रिपीटर लगभग सभी पॉपुलर राउटर्स के साथ काम करेंगे।

  • Published Date: January 10, 2018 3:00 PM IST